Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

साई पल्लवी ने जाहिर की इच्छा, कहा- ‘निभाना चाहती हूं बॉलीवुड के ये किरदार’

- Advertisement -

Sai Pallavi Statement: साई पल्लवी (Sai Pallavi) साउथ की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई है। साई पल्लवी ने बहुत ही कम उम्र में बहुत ज्यादा नाम कमाया है। साई पल्लवी की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म ‘गार्गी’ (Gargi) को लेकर हर तरफ छाई हुई है। वहीं अब उन्होंने अपने किरदारों को लेकर खुलकर बात की है जिसमें कई खुलासे किए है।

HBD Sai Pallavi: Major highlights from the actress's career | The Times of India

साई (Sai Pallavi Statement) ने कहा कि वो, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसे किरदार को निभाना चाहती हैं। साई ने आगे कहा कि, ‘ मैं कभी-कभी खुद की कल्पना करती हूं, आप कुछ फिल्में देखते हैं, आप सोचेंगे ‘ओह, काश मुझे एक भूमिका मिलती’। मैंने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी देखी है और मुझे वो किरदार काफी पसंद आए।’ ‘मुझे लगता है कि जब मैंने श्याम सिंघा रॉय की भूमिका निभाई तो मुझे अच्छा महसूस हो रहा था और मुझे किसी अलग समय के किसी व्यक्ति की भूमिका निभानी थी। अच्छा होगा अगर मैं लंबे समय तक एक अलग भूमिका में रहू।’

और पढ़िए –चियान विक्रम की ‘चियान-61’ का ऐलान, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

 

Will think twice before speaking my heart': Sai Pallavi after row over her interview | The News Minute

एक्ट्रेस के स्टेटमेंट से ये साफ हो गया कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से प्रेरित है और उनके किरदार को साई पल्लवी बहुत पसंद करती है। वहीं उन्होंने अपनी फिल्म ‘गार्गी’ को लेकर भी कई बातें की। आपको जानकर हैरानी होगी कि वो एक सिनेमा में एक ऐसी ऐक्ट्रेस है जो बिना मेकअप के फिल्मों में काम करती हैं। उनको मेकअप करना बिलकुल पसंद नहीं है और उनके फैंस भी उन्हें बिना मेकअप की स्क्रीन पर पसंद करते हैं।

और पढ़िए –आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

Internet divided over Sai Pallavi's comment on Kashmiri Pandits

साई पल्लवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। उनके पास कई फिल्मों के ऑफर है जिसमें वो नजर आने वाली हैं। साई पल्लवी जल्द ही शिवकार्तिकेयन के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी जिसे मल हासन के प्रोडक्शन हाउस राज फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया के तहत बनाया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss