--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बिना मेकअप कर फिल्मों में एक्टिंग करती हैं साई पल्लवी, खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं आज एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं और आज उनके बर्थडे पर फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं। इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

Sai Pallavi Biography in Hindi, Wiki, Age, Height, Boyfriend, Movie, Net Worth

साई पल्लवी का जन्मदिन 9 मई 1992 को तमिलनाडु के कोटागिरी में हुआ। साईं ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘प्रेमम’ (Premam) मूवी से की थी और अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी।

साई पल्लवी - विकिपीडिया

फिल्म ‘प्रेमम’ (Premam) में साई पल्लवी को इतना पसंद किया गया कि उनके सामने बड़ी-बड़ी फिल्मों की लाइनें लग गई लेकिन क्या आपको पता है कि वो कभी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी।

साई पल्लवी (अभिनेत्री) का जीवन परिचय | Sai Pallavi (Actress) biography in Hindi

उन्हें कभी एक्ट्रेस नहीं बनना था लेकिन कहते है ना जो किस्मत में लिखा होता है वो जरूर अदा होता हैं। साई पल्लवी के साथ भी ऐसा ही हुआ। साल 2014 में जब वो पढ़ाई कर रही थीं तभी उनको ‘प्रेमम’ में ‘मलार’ का रोल ऑफर हुआ और उन्होंने मजे-मजे में हां कह दी जिसका नतीजा ये निकला की उनकी एक्टिंग को इतना पसंद किया गया कि वो रातों-रात स्टार बन गई।

साई पल्लवी तमिल और तेलगु इंडस्ट्रीस में दे चुकी है एक से बढ़कर एक फिल्मे | NewsTrack Hindi 1

इस फिल्म के लिए साई पल्लवी को फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया। इसके बाद साई पल्लवी की फिल्म ‘काली’ में नजर आई जिसे भी पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और एक से बढ़कर एक फिल्में दी।

What's the silence behind Sai Pallavi?

खास बात ये है कि साई पल्लवी ने अब तक 15 फिल्मों में काम किया और बहुत ही कम उम्र में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली।

On the occasion of birthday these pics of Sai Pallavi goes viral | इंटरनेट पर छाई इस साउथ एक्ट्रेस की तस्वीरें, ठुकरा चुकी हैं 2 करोड़ की डील | Hindi News,

आपको जानकर हैरानी होगी कि साई पल्लवी अपनी फिल्मों में बिना मेकअप के नजर आती हैं और यही वजह है कि वो सिनेमा प्रेमियों के बीच बहुत फेमस हैं।

 

और पढ़िएकाजल अग्रवाल ने मदर्स डे पर दिखाई बेटे की पहली झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

 

Happy Birthday Sai Pallavi: कर्ली बालों से जादू चलाती हैं 'Maari 2' स्टार, इस वजह से ठुकरा चुकी हैं करोड़ों की डील

साई ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वो कॉस्मेटिक्स को पसंद नहीं करती है उनको नैचुरल रहना ही पसंद है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया था कि, उनको एक फेयरनेस क्रीम ऐड के लिए 2 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।

Sai Pallavi's PHOTOS flaunting her heartwarming smile will brighten up your dull Tuesday

एक्ट्रेस का मानना है कि जो ऊपर वाले ने दिया हैं वो ही आपकी सुंदरता है और हमें इसी में खुश रहना हैं। यही वजह है कि आज साई पल्लवी की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि फैंस उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं।

kumar Sai on Instagram: “Saipallavi senthamarai 😍 Goddess 😍 Pallavi papa ❤️ #saip… | Most beautiful indian actress, Beautiful girl in india, Sai pallavi hd images

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस साई पल्लवी जल्द ही राणा दग्गुबाती की फिल्म ‘विराट पर्वम’ में नजर आएंगी जिसमें वो दमदार किरदार निभाएंगी और उम्मीद है कि एक्ट्रेस की ये फिल्म भी बाकी फिल्मों की तरह सुपरहिट साबित होगी।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss