Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रूसो ब्रदर्स ने की एस.एस.राजामौली की जमकर तारीफ, जताई ये इच्छा

- Advertisement -

Russo Brothers Statement: ‘द ग्रे मैन’ (The Gray Man) के डायरेक्टर रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) का नाम इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं अब रूसो ब्रदर्स ने ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) के लिए प्रशंसा व्यक्त की। सिनेमा की भाषा को लेकर रूसो ब्रदर्स ने ऐसा कुछ है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

इंटरव्यू में रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers Statement) ने मशहूर निर्देशक से मिलने को लेकर ट्वीट किया,और उन्हें ‘महान’ बताया। इसके बाद राजामौली ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी और कहा ‘मेरे लिए ये सम्मान और सौभाग्य की बात है। ये एक बेहतरीन बातचीत थी। आपसे मिलने और आपकी कला सीखने के लिए उत्साहित हूं।’ ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस खुशी जाहिर कर रहे है।

‘द ग्रे मैन’ के प्रीमियर के दौरान जब रूसो ब्रदर्स से पूछा गया कि वो भविष्य में किस भारतीय स्टार के साथ काम करना पसंद करेंगे। तो इस पर जो रूसो ने कहा था, ‘मुझे RRR पसंद है और मैं एस.एस राजामौली (SS Rajamouli) के साथ फिल्म को प्रोड्यूस करना पसंद करूंगा।’ इसके साथ ही रूसो ब्रदर्स ने कहा था कि, ‘वो धनुष के साथ एक बार फिर से काम करना पसंद करेंगे।’ ‘हम नेटफ्लिक्स के साथ ‘द ग्रे मैन’ को जीवंत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

इसी के साथ कहा कि, ‘दुनिया भर के लोग इस फिल्म को एंजॉय करने और धनुष को एक्शन में देखने के लिए बहुत रोमांचित हैं। धनुष एक जबरदस्त एक्टर हैं, हम उनकी तहे दिल से प्रशंसा और सम्मान करते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी हमें उनके साथ काम करने के अवसर मिलें।’ वहीं अब फैंस इंतजार कर रहे है एस.एस.राजामौली और रूसो ब्रदर्स की जोड़ी को एक साथ काम करते हुए।’

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss