--- विज्ञापन ---

RRR Success Party: ‘आरआरआर’ की सक्सेस पार्टी में शामिल हुए राम चरण और जूनियर एनटीआर, जमकर की मस्ती

- Advertisement -

Tollywood News: एस.एस राजामौली (S.S. Rajamouli) की  फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) देशभर में 800 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है और ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं फिल्म  (RRR Party) की सफलता का जश्न मनाने के लिए पूरी टीम ने जमकर पार्टी है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  दरअसल ये शानदार पार्टी हैदराबाद में आयोजित की गई जिसमें राम चरण (Ram Charan) पत्नी उपासना के संग पहुंचे तो वहीं जूनियर एनटीआर (Junior NTR) पत्नी लक्ष्मी प्रणती संग पहुंचे।

खास बात ये रही कि, राम चरण की सादगी ने सभी का दिल जीत लिया। उनको देखकर हर कोई झूम उठा। ‘राम चरण’ (Ram Charan) नंगे पांव और काले कुर्ते में नजर आएं। आपको बता दें, नंगे पांव थे। उन्‍होंने चप्‍पल या जूते नहीं पहन रखे थे। सोशल मीडिया पर काले लिबास में नंगे पांव राम चरण की तस्‍वीर और उनके वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं और उनकी पत्नी ‘उपासना’ (Ram Charan Wife Upasana) )रेड आउटफिट में नजर आई जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

वहीं ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) सफेद शर्ट और काले रंग की ट्राउजर में काफी स्मार्ट लग रहे थे और उनकी पत्नी ‘लक्ष्मी प्रणती’ (Lakshmi Pranathi) ने रेड कलर का आउटफिट पहना था । आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि ये एक भव्य पार्टी थी जिसमें सजावट शानदार थी, दुनिया से अलग और आरआरआर-थीम बनाए गए थे। इस पार्टी में आरआरआर की पूरी कास्ट ने शिरकत की थी।

सिनेमाघरों में बहुत चर्चा पैदा करते हुए, फिल्म ‘आरआरआर’ में दो ऐतिहासिक शख्सियतों को दर्शाया गया है, जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम की भूमिका निभाई और राम चरण ने अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाई। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम रोल में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद राम चरण और जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई की दोनों के पास फिल्मों की लाइने लग गई।

एक तरफ जहां जूनियर एनटीआर को हिंदी सिनेमा से ऑफर आ रहे है। वहीं राम चरण भी अपने पिता चिरंजीवी के साथ फिल्म आचार्य में नजर आएंगे जो कि 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राम चरण पहले भी बॉलीवुड में काम कर चुके है और उनके
- Advertisement -
Exit mobile version