--- विज्ञापन ---

RRR Sequel: आरआरआर का बनेगा सीक्वल? राजामौली ने किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Tollywood News: एस.एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ ( RRR) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म पर्दे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म के हिट होने पर फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें उन्होंने एक घोषणा कर दी जिसे सुनकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।  दरअसल, बीते दिन एसएस राजामौली ने फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान कहा कि वो इस फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR Sequel) का सीक्वल बनाएंगे।

इस फिल्म की सफलता को देखते हुए एसएस राजामौली ने ये बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि ये फिल्म जल्द ही 1000 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली है जिससे इस फिल्म के स्टारकास्ट बेहद ही खुश नजर आ रही हैं। पार्टी के दौरान फिल्म के कलाकार जूनियर एनटीआर ने मीडिया से बात की और बताया कि वो चाहते हैं कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट बने। इसी के साथ एक्टर ने कहा कि, ‘मेरा मानना है कि इस फिल्म का निष्कर्ष निकलना चाहिए। मैं आज किसी से बात कर रहा था और पता नहीं मैंने ऐसा क्यों कहा। मेरी ये सोच है कि आरआरआर का सीक्वल बनना चाहिए। ये भी कहा कि,  मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी बात सच होगी। इसके बाद राम चरण ने भी कहा कि इस फिल्म का सीक्वल जरूर बनना चाहिए।

वहीं जब फिल्म के सीक्वल के बारे में  एसएस राजामौली से पूछा तो उन्होंने कहा कि, ‘आरआरआर से पैदा हुई गर्मी से खुद को ठंडा रखने की कोशिश कर रहा हूं। राजामौली ने ये भी कहा कि, मुझे बहुत खुशी होगी कि मैं इस फिल्म का सीक्वल बनाऊं। ये भी बताया कि, वो इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर  अच्छा प्रदर्शन करने की वजह से बनाने का फैसला नहीं कर रहे है बल्कि इसलिए कर रहे है क्योंकि राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ काम करना मौका मिलेगा। ये मेरे लिए ज्यादा खुशी की बात होगी।

आपको बता दें, फिल्म ‘आरआरआर’ ने  वर्ल्ड वाइड अभी तक 954 करोड़ की कमाई कर ली हैं और अभी भी इस फिल्म को देखने के लिए फैंस थिएटर जा रहे हैं। इस फिल्म का एक-एक सीन लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया जिसके बाद दोनों को एक बार फिर फैंस पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version