--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR OTT Release Date: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार ‘आरआरआर’, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

- Advertisement -

Tollywood News: एस.एस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही हैं। इस फिल्म ने अभी तक वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। ये फिल्म लगातार एन-नए रिकॉर्ड बनाकर एक नया इतिहास रच रही हैं। इस में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की एक्टिंग ने धमाल मचा दिया है। आरआरआर के बाद से दोनों की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। आरआरआर (RRR) के बाद से राम चरण और जूनियर एनटीआर को लगातार फिल्मों के ऑफर आ रहे है। वहीं अब आरआरआर के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है।

दरअसल, जुनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन की ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज होने वाली है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर नहीं देख पाए वो इस फिल्म को आराम से घर पर बैठकर देख सकते है। आपको बता दें, ‘आरआरआर’ एक नहीं बल्कि दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म रीजनल भाषाओं में जी5 (ZEE-5) पर रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, तेलुगु, तमिल, मलयालम, और कन्नड़ में ‘आरआरआर’ को जी5 पर देखा जा सकेगा। रिलीज के दो महीने के बाद फिल्म जी5 पर आएगी यानि कि फिल्म 25 मई को ओटीटी पर हिंदी छोड़कर सभी भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इसी के साथ ये भी खबर है कि, फिलहाल हिंदी वर्जन में ये फिल्म अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी लेकिन हिंदी वर्जन में ये फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

खबरों की मानें तो, रिलीज के करीब 3 महीने बाद, यानी 25 जून तक ओटीटी (25 June) पर रिलीज हो सकती है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है और अभी भी इस फिल्म को देखने के लिए लोग मुंह मांगे दाम में टिकट खरीद रहे है। लोगों में इस फिल्म का क्रेज इस तरह बना हुआ जो लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss