Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR Oscar Awards: ‘आरआरआर’ को मिले इतने ऑस्कर, आलिया भट्ट समेत इन स्टार्स को मिला ये अवॉर्ड, देखें लिस्ट

राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। 

- Advertisement -

RRR: राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की ‘आरआरआर’ (RRR) को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म को एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) ने डायरेक्ट किया था जिसने पर्दे पर धमाल मचा दिया था। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल, ये फिल्म विदेश में भी धमाल मचा रही है जिसके लिए फिल्म ने कई ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए।

यहाँ पढ़िए Adipurush: आदिपुरुष के ‘राम’ ने दशहरे पर किया रावण दहन, प्रभास ने चलाया धनुष-बाण

विदेश में चला ‘आरआरआर’ का जादू

‘आरआरआर’ (RRR) की स्क्रीनिंग लॉस एंजिल्स के थिएटर में रखी गई जिसके बाद फिल्म की स्टार कास्ट को अवॉर्ड्स ने नवाजा गया। आपको बता दें, बेस्ट पिक्चर्स के लिए डीवीवी दानय्या (DVV Danayya) को अवॉर्ड मिला। बेस्ट डायरेक्टर के लिए ए.ए. राजामौली (S.S.Rajamouli) का चयन हुआ। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एटीआर (Junior NTR) को मिला।

इन स्टार्स को मिला ये खिताब

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया और अजय देवगन (Ajay Devgn) को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला। इस फिल्म को जापान में भी काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले एस.एस.राजमौली को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया जहां जमकर तालियां बजी, जिसके बाद एस.एस.राजमौली ने स्टैंडिंग ओवेशन का वीडियो अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर भी शेयर कर और सभी को धन्यवाद दिया था।

यहाँ पढ़िए God Father Twitter Review: चिरंजीवी-सलमान खान की फिल्म ‘गॉड फादर’ रिलीज, फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

जल्द बनेगा ‘आरआरआर’ का सीक्वल 

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने भी जापानी मीडिया को धन्यवाद किया था। राम चरण और जूनियर एनटीआर के किरदार की बात करें तो फिल्म में कोमाराम भीम का किरदार जूनियर एनटीआर ने निभाया तो वहीं अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार राम चरण ने निभाया। इस फिल्म से राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया जिसके बाद खबर आई कि इस फिल्म का सीक्वल बनेगा। वहीं अब फैंस दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैंं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -

Latest Posts