-विज्ञापन-

RRR Award: विदेश में फिर बजा ‘आरआरआर’ का डंका, जीते 3 बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज अवॉर्ड्स

'आरआरआर' ने फिलाडेल्फिया फिल्म क्रिटिक्स सर्कल वार्षिक पुरस्कार (Philadelphia Film Critics Circle Annual Awards) में तीन अवॉर्ड्स जीते हैं।

RRR Award: ‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म 24 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। तब से लेकर अब तक इस फिल्म का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिल चुके है और अब एक बार फिर इस फिल्म को सम्मानित किया गया, जिसे लेकर फैंस राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कहा जा रहा है कि आरआरआर ने एक साथ विदेश में तीन अवॉर्ड हासिल किए है।

एक साथ जीते 3 अवॉर्ड्स

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म को एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) ने डायरेक्ट किया जो विदेशों में भी छा रही है। अब जानकारी मिल रही है कि, फिल्म ने फिलाडेल्फिया फिल्म क्रिटिक्स सर्कल वार्षिक पुरस्कार (Philadelphia Film Critics Circle Annual Awards) में तीन अवॉर्ड्स जीते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आरआरआर’ ने सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म, सर्वश्रेष्ठ सिनेमैटोग्राफी और सर्वश्रेष्ठ स्कोर/साउंडट्रैक में तीन अवॉर्ड जीते हैं, जो आज से पहले किसी भी फिल्म ने हासिल नहीं किए। इतना ही नहीं इस फिल्म ने जापानी बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की।

लिखा ये खास ट्वीट

‘आरआरआर’ (RRR) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें लिखा कि, ‘3 ट्राफियां #RRRForOscars #RRRMovie के साथ हमें पुरस्कार देने के लिए धन्यवाद @PhilaFCC’ कई फैंस ने ‘आरआरआर’ टीम को बधाई दी। इस ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं साथ ही गर्व भी महसूस कर रहे हैं। एक फैन ने ट्वीट किया, ‘बधाई हो।’ ऐसे हजारों फैंस हैं जो एक्टर पर ट्वीट करते हुए नजर आ रहे हैं।

किया इतने करोड़ का कारोबार

‘आरआरआर’ (RRR) 1920 के दशक में कॉन्सेप्ट पर बनी ऐतिहासिक फिल्म है, जो अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम रोल में नजर आए थे।’आरआरआर’ ने हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयामल के साथ-साथ कई भाषाओं में रिलीज हुई थी। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हजार करोड़ का आंकड़ा पार किया था इस फिल्म के बाद से ही फैंस इसके दूसरे पार्ट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं। वहीं अब देखना है कि फिल्म का दूसरा पार्ट कब तक आता है।

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा शादी के 10 साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: विराट फिर बनेगा सई के लिए अड़चन, मुश्किल में विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल है। मेकर्स ऑडियंस को रिझाने के लिए...

Nutrients Of Raw Papaya: कब्ज दूर कर पाचन तंत्र को बनाना चाहते हैं दुरुस्त, तो डाइट में शामिल करें ये चीज

Nutrients Of Raw Papaya: पपीता (Papaya) एक ऐसा फल है जो सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है। डॉक्टर भी पपीता खाने की सलाह...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here