Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR 2 Update: एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर 2’ की स्क्रिप्टिंग पूरी, फिर बजेगा राम चरण-जूनियर एनटीआर का डंका

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर 2' की स्क्रिप्टिंग पूरी हो गई है। फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इसे लेकर बड़ी अपडेट दी है।

- Advertisement -

RRR 2 Update: बॉक्स ऑफिस पर इस साल साउथ की फिल्मों का दबदबा देखने को मिला है। चाहें ‘केजीएफ 2’ हो या फिर ‘आरआरआर’ दोनों ही फिल्मों ने हिंदी बीट में भी ताबड़तोड़ कमाई की है। इन फिल्मों ने रिकॉर्ड कायम करने के साथ ही अपना स्ट्रॉन्ग फैन बेस तैयार कर लिया है, जो इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यश अपनी फिल्म केजीएफ के तीसरे पार्ट ‘केजीएफ 3’ का तो ऐलान कर ही चुके हैं। वहीं अब आरआरआर के सीक्वल ‘आरआरआर 2’ (RRR 2) का इंतजार कर रहे लोगों के लिए भी बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

RRR 2 की स्क्रिप्टिंग पूरी 

राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने रिलीज के साथ ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए थे। एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के सेकेंड पार्ट का अब फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी नई अपडेट खुश करने वाली है। फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने सेकेंड पार्ट ‘आरआरआर 2’ की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। एक लीडिंग टेबलॉयड की खबर के अनुसार, केवी विजयेंद्र प्रसाद ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। रिपोर्ट ये भी है कि आने वाले दिनों में मूवी से जुड़ी और भी नई और बड़ी अपडेट सामने आ सकती है।

फैंस का बज हाई

‘आरआरआर 2’ की स्क्रिप्टिंग पूरी होने की खबर ने फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर दिया है। लोग ये जानना चाहते हैं कि ‘आरआरआर 2’ में क्या कुछ नया और हटके देखने को मिलेगा। वहीं अब फिल्म की सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त चर्चा हो रही है।

RRR का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म ‘आरआरआर’ के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो, आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए। साथ ही ऐसा रिकॉर्ड कायम किया जिसे तोड़ पाना बाकी फिल्मों के लिए मुश्किल है। आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल 274.31 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

- Advertisement -

Latest Posts