TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

प्रभास से जुड़ा रॉयल बंगाल टाइगर का नाम, जानें पूरा मामला

Tollywood News: साउथ फिल्मों (South Films) के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का मनोरंजन जगत में बड़ा नाम है जिन्होंने अपने सफर में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसके लिए वो जाने जाते हैं। प्रभास की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर काफी चर्चा […]

Tollywood News: साउथ फिल्मों (South Films) के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का मनोरंजन जगत में बड़ा नाम है जिन्होंने अपने सफर में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसके लिए वो जाने जाते हैं। प्रभास की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर काफी चर्चा में हैं जिसे देखना का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। दरअसल, फिल्मी सुपरस्टार्स के बच्चों के नाम पर बहुत लोग अपने बच्चों का भी नाम रखते हैं लेकिन प्रभास इस मामले में एक कदम आगे निकल गए हैं। प्रभास उन एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है जिनके सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लाखों फैन हैं जिसका जीता-जागता उदाहरण अब देखने को मिला है। दरअसल, हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क में एक रॉयल बंगाल टाइगर (Royal Bengal Tiger) का नाम 'प्रभास' रखा गया है जिससे साफ जाहिर होता है कि, प्रभास की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। बाहुबली फेम साउथ के सुपरस्टार प्रभास को जो शोहरत पूरी दुनिया में मिली है, वो आज भी बरकरार है। भले ही प्रभास की पिछली दो फिल्में साहो और राधे श्याम को सिनेमाघरों में ज्यादा प्यार नहीं मिला हो लेकिन इससे प्रभास की पॉपुलैरिटी में कोई फक्र नहीं पड़ा। प्रभास टॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। ना सिर्फ टॉलीवुड बल्कि वो बॉलीवुड में भी सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर हैं। हाल ही में प्रभास के घुटने की सर्जरी हुई है जिसके बाद वो घर पर काफी समय से आराम कर रहे हैं। प्रभास के पास काफी सारे प्रोजेक्ट है जिसपर वो जल्द काम शुरू करेंगे। प्रभास जल्द ही सालार में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) अहर रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ प्रभास आदिपुरुष और प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे।    

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.