--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रॉकी भाई यश के रील लाइफ चाचा को हुआ कैंसर, इस स्टेज पर हरीश रॉय

केजीएफ में खासिम चाचा की भूमिका निभाने वाले हरीश रॉय कैंसर से जूझ रहे हैं। खबर सामने आ रही है कि वो गले के कैंसर के चौथे चरण में हैं

- Advertisement -

Harish Roy: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) के एक-एक किरदार ने पर्द पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में खासिम चाचा की भूमिका निभाने वाले हरीश रॉय (Harish Roy) की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब उन्हें लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि वो कैंसर से जूझ रहे हैं। उनको गले में कैंसर हुआ है और वो चौथे स्टेज पर हैं। इस खबर के बाद से उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं।

यहाँ पढ़िए  अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने पूजा हेगड़े संग किया डांस, देखें

यश के खासिम चाचा को कैंसर

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, उन्हें थायराइड था, जिसने कैंसर का रूप ले लिया। वो पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास इलाज कराने के लिए पैसे भी नहीं है। एक्टर ने काफी समय तक अपनी बीमारी को छिपाए रखा क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से फिल्में ना चली जाएं। इसके साथ ही कहा कि, उनके पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने सर्जरी भी नहीं करवाई और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज का इंतजार करने लगे।

हरिश रॉय का बड़ा बयान

वहीं अब वो कैंसर के चौथे स्टेज में हैं। इसी साथ के हरीश राय ने कहा कि, ‘स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकती हैं। बचने का कोई भाग्य नहीं है। मैं तीन साल से कैंसर से लड़ रहा हूं। केजीएफ की शूटिंग के दौरान मेरी लंबी दाढ़ी रखने का एक कारण ये था कि इस बीमारी के चलते मेरे चेहरे पर सूजन आ गई थी जिसे छिपाने के लिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली।

यहाँ पढ़िए सूर्या की फिल्म ‘सूर्या-42’ का ऐलान, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल

इतने साल से कर रहे फिल्मों में काम

हरीश राय 2018 में रिलीज हुई ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ और ‘ केजीएफ चैप्टर 2’ दोनों में रॉकी भाई के चाचा के किरदार में नजर आए जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके साथ ही वो ‘बैंगलोर अंडरवर्ल्ड’, ‘धन धना धन’ जैसी कई फिल्मों में भी दिखाई दिए। आपको बता दें, वो लगभग 25 साल से कन्नड़ सिनेमा में काम कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version