Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रॉकी भाई यश के रील लाइफ चाचा को हुआ कैंसर, इस स्टेज पर हरीश रॉय

- Advertisement -

Harish Roy: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ’ (KGF) के एक-एक किरदार ने पर्द पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में खासिम चाचा की भूमिका निभाने वाले हरीश रॉय (Harish Roy) की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं अब उन्हें लेकर एक खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि वो कैंसर से जूझ रहे हैं। उनको गले में कैंसर हुआ है और वो चौथे स्टेज पर हैं। इस खबर के बाद से उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं।

यहाँ पढ़िए  अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने पूजा हेगड़े संग किया डांस, देखें

KGF fame Qasim Chacha aka Harish Roy battling Thyriod cancer | Kannada Movie News - Times of India

यश के खासिम चाचा को कैंसर

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, उन्हें थायराइड था, जिसने कैंसर का रूप ले लिया। वो पिछले तीन साल से कैंसर से पीड़ित हैं और उनके पास इलाज कराने के लिए पैसे भी नहीं है। एक्टर ने काफी समय तक अपनी बीमारी को छिपाए रखा क्योंकि उन्हें डर था कि उनके हाथ से फिल्में ना चली जाएं। इसके साथ ही कहा कि, उनके पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने सर्जरी भी नहीं करवाई और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज का इंतजार करने लगे।

KGF Fame Khasim Chacha Aka Harish Roy Is Battling Cancer | KGF: కేజీఎఫ్ నటుడికి క్యాన్సర్... ఆదుకోవాలంటున్న రాఖీ భాయ్... ఖాసీం చాచా..!– News18 Telugu

हरिश रॉय का बड़ा बयान

वहीं अब वो कैंसर के चौथे स्टेज में हैं। इसी साथ के हरीश राय ने कहा कि, ‘स्थितियां आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकती हैं। बचने का कोई भाग्य नहीं है। मैं तीन साल से कैंसर से लड़ रहा हूं। केजीएफ की शूटिंग के दौरान मेरी लंबी दाढ़ी रखने का एक कारण ये था कि इस बीमारी के चलते मेरे चेहरे पर सूजन आ गई थी जिसे छिपाने के लिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली।

यहाँ पढ़िए सूर्या की फिल्म ‘सूर्या-42’ का ऐलान, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस निभाएंगी लीड रोल

KGF' Fame Harish Rai Reveals He Is Battling Throat Cancer And Had No Money For Surgery

इतने साल से कर रहे फिल्मों में काम

हरीश राय 2018 में रिलीज हुई ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ और ‘ केजीएफ चैप्टर 2’ दोनों में रॉकी भाई के चाचा के किरदार में नजर आए जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इसके साथ ही वो ‘बैंगलोर अंडरवर्ल्ड’, ‘धन धना धन’ जैसी कई फिल्मों में भी दिखाई दिए। आपको बता दें, वो लगभग 25 साल से कन्नड़ सिनेमा में काम कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss