TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rocky Bhai Yash Video: यश ने दिल्ली में किया ‘केजीएफ चैप्टर-2’ का प्रमोशन, रॉकी भाई को देखने के लिए उमड़ा जनसैलाब

Tollywood News: यश की फिल्म’ केजीएफ चैप्टर-2′ (KGF Chapter-2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेचैन है। वहीं अब यश और फिल्म मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया है। हाल हीं में सोशल मीडिया पर यश और पूरी फिल्म कास्ट की टीम […]

Tollywood News: यश की फिल्म' केजीएफ चैप्टर-2' (KGF Chapter-2) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेचैन है। वहीं अब यश और फिल्म मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से शुरू कर दिया है। हाल हीं में सोशल मीडिया पर यश और पूरी फिल्म कास्ट की टीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। इस वीडियो यश के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) नजर आ रही हैं। दरअसल, ये फोटो दिल्ली की है जहां यश (Yash Delhi Film Promotion) ने अपनी फिल्म का जबरजस्त प्रमोशन किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, यश (Yash Video Viral) को देखने के लिए भीड़ उमड़ गई और लोगों ने उनको देखते ही हूटिंग करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं यश को देख फैंस में इतनी खुशी थी कि वहां मौजूद सभी लोगों ने रॉकी भाई-रॉकी भाई कहना शुरु कर दिया। इतना प्यार देखकर वो भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए उनसे मुलाकात की और ऑटोग्राफ दिए। यश के वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो काफी समार्ट लग रहे हैं। केजीएफ-1 के बाद से यश की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई और उनको साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है। https://www.youtube.com/watch?v=EiKxdaLfvqs हालही में खबर आईं है कि, यश ने हिंदी सिखी है और वो जल्द ही हिंदी सिनेमा में भी एंट्री कर सकते हैं। वहीं केजीएफ फिल्म की बात करें तो, मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBSF) से 'यू/ए सर्टिफिकेट' (U/A Certificate) मिल गया है और अब फिल्म का रनटाइम (Film Runtime) 2 घंटे 48 मिनट हो गया है जिसमें रॉकी की पूरी कहानी लोगों को दिखाई जाएगी। केजीएफ-2 में यश एक योद्धा की भूमिका में हैं, जो गरीबों के लिए किसी मसीहा है। आपको बता दें, केजीएफ चैप्टर 2’ में 'यश' (Yash) के साथ-साथ बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) और रामचंद्र राजू (Ramachandra Raju) भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी जो की 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.