Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

श्रीनिधि के बाद इस एक्ट्रेस संग पर्दे पर रोमांस करेंगे रॉकिंग स्टार यश

Yash And Pooja Hegde Film: केजीएफ स्टार यश (KGF Chapter-2) इन दिनों अपनी केजीएफ-2 की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। केजीएफ के बाद यश के साथ कई एक्ट्रेसेस काम करना चाहती हैं। वहीं उनकी हीरोइन की लिस्ट में अब एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा हैं जो आज के समय में बड़ी […]

Yash And Pooja Hegde Film: केजीएफ स्टार यश (KGF Chapter-2) इन दिनों अपनी केजीएफ-2 की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। केजीएफ के बाद यश के साथ कई एक्ट्रेसेस काम करना चाहती हैं। वहीं उनकी हीरोइन की लिस्ट में अब एक ऐसी एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा हैं जो आज के समय में बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। खबर है कि यश के साथ अब पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आएंगी।

Pooja Hegde Latest News, Updates in Hindi | पूजा हेगड़े के समाचार और अपडेट - AajTak

कहा जा रहा है कि दोनों से फिल्म निर्माताओं ने दोनों से संपर्क किया है और उन्होंने यश के साथ काम करने के लिए हामी भी भर दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा हेगड़े पैन इंडिया सुपरस्टार यश के साथ कन्नड़ में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यश और पूजा का स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। बता दे, पूजा हेगड़े और यश की आने वाली फिल्म को नार्थन (Narthan) डायरेक्ट कर रहे है।

Cannes 2022: Pooja Hegde reveals losing her luggage & other issues before her red carpet debut | PINKVILLA

नार्थन एक ऐसे डायरेक्टर है जो साल 2017 में रिलीज हई ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म ‘मुफ्ती’ के लिए जाने जाते हैं और वो अब यश और पूजा को लेकर एक साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। हालांकि अभी तक इस मामले पर किसी भी तरह का कोई भी स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है लेकिन फैंस चाहते है कि, इस खबर का जल्द ही ऐलान कर दिया जाए। वहीं पूजा हेगड़े के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वो ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी।

Pooja Hegde says she is a proud Karnataka girl, wins hearts

इसी के साथ वो सलमान खान के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और विजय देवरकोंडा के साथ ‘JGM’ में नजर आएंगी। यश की बात करे तो वो जल्द ही केजीएफ-3 की शूटिंग शुरू करेंगे जिसे लेकर फैंस में फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। अब देखना होगा कि दोनों की जोड़ी को फैंस कितना पसंद करते हैं और उनकी इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

First published on: Jun 16, 2022 08:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.