Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP: नहीं रहे साउथ एक्टर प्रभास के चाचा कृष्णम राजू, 82 साल में दुनिया को कहा अलविदा

- Advertisement -

UV Krishnam Raju Death: साउथ सिनेमा से जुड़ी एक बेहद दुखद खबर सामने आई है कि साउथ एक्टर और पूर्व केंद्रीय मंत्री उप्पलपति कृष्णम राजू (Uppalapati Krishnam Raju) का निधन हो गया है। 82 साल के दिवंगत एक्टर ने रविवार सुबह तीन बजकर 45 मिनट में अंतिम सांस ली। बता दें कि शनिवार रात उनकी तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती किया गया था। कृष्णम राजू, बाहुबली एक्टर प्रभास के अंकल यानि चाचा थे।

यहाँ पढ़िए प्रेग्नेंट महिला की कहानी दर्शाती है ‘यशोदा’, सस्पेंस-इमोशन से भरपूर टीजर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

आगे बताते चलें कि कृष्णम राजू के निधन से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सेलेब्स के साथ ही फैन्स भी सोशल मीडिया के जरिए शोक व्यक्त कर रहे है। कृष्णम राजू ने साउथ की कई हिट फिल्मों में काम किया। वो फिल्म रेबल में भतीजे प्रभास के साथ नजर आए थे। इस दुखद समय में सभी इंडस्ट्री के लोग शोक व्यक्त कर रहे हैं। मनोजी माचू ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा, ये सही नहीं हो सकता..वो बहुत शानदार इंसान थे..हम आपको हमेशा मिस करेंगे सर..फिल्म इंडस्ट्री और सोसायटी में आपका योगदान हमेशा याद रहेगा..ओम शांति।

यहाँ पढ़िए  ‘पुष्पा 2’ के लिए अल्लू अर्जुन चार्च कर रहे इतनी मोटी रकम, फीस जान उड़ जाएंगे होश

लोगों ने सोशल मीडिया पर कृष्णम राजू को दी श्रद्धांजलि

इसके अलावा साउथ के डायरेक्टर मारुति ने सोशल मीडिया पर कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, ‘ये जानकर बेहद दुख हुआ कि दिग्गज एक्टर और रेबल स्टार कृष्णम राजू हमारे बीच नहीं हैं..प्रभास गारू और उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं..भगवान कृष्णम राजू सर की आत्मा को शांति दें..आप हमारे दिल में हमेशा रहेंगे’। वहीं, तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी.आर ने भी कृष्णम राजू को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘तेलुगु सिनेमा के रेबल स्टार श्री कृष्णम राजू गारू के निधन के बारे में जानकार बेहद दुख हुआ..प्रभास गारू, उनके परिवार और दोस्तों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं..भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।’

‘राधे श्याम’ में आखिरी बार नजर आए थे कृष्णम राजू

आखिर में आपको बता दें कि इसी साल आई प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम में कृष्णम राजू आखिरी बार नजर आए थे। फिल्म में उनका कैमियो था। कहा जाता है कि 70 से 80 के दशक के बीच उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो, उन्होंने पहली शादी सीता देवी से की थी। पहली पत्नी का निधन होने के बाद उन्होंने श्यामलादेवी से शादी की थी। इस शादी से उनकी तीन बेटियां हैं। प्रभास के पिता उप्पलपति सूर्यनारायण राजू कृष्णम राजू के भाई हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss