Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Kaushik LM: फिल्म क्रिटिक कौशिक एमएल का 35 साल की उम्र में निधन

- Advertisement -

RIP Kaushik LM: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है। हाल ही में पता चला है कि, फिल्म क्रिटिक कौशिक एमएल (Kaushik LM Passes Away) का निधन हो गया है। जानकारी मिल रही है कि, उन्हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। कौशिक एमएल फिल्म क्रिटिक्स के साथ यूट्यूब वीडियो जॉकी और इन्फ्लुएंसर भी थे।

कौशिक एमएल के निधन से शोक की लहर

कौशिक एमएल के निधन पर साउथ के कई सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) सहित कई सितारों शोक व्यक्त किया है। कीर्ति सुरेश ने ट्वीट कर हुए लिखा कि, ‘इस खबर को सुनने के बाद मेरे पास कुछ भी कहने के लिए शब्द नहीं है। इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। मेरे दिल में उनकी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए गहरी संवेदनाएं हैं, विश्वास नहीं हो रही कि कौशक अब हमारे बीच नहीं है।

 

इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि 

फिल्म मेकर वेंकट प्रभु (Venkat Prabhu) ने भी कौशिक एलएम को श्रद्धांजलि दी और ट्वीट कर लिखा, ‘विश्वास नहीं हो रहा है! कुछ दिन पहले उनसे बात की थी! जीवन वास्तव में अप्रत्याशित है! उचित नहीं है! कौशिक के परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना! बहुत जल्द चला गया मेरे दोस्त। #RIPKaushikLM।’

वहीं अब एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) ने भी कौशिक एमएल के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि, ‘तुम्हारे बारे में सोच रहा हूं और भगवान से प्रार्थना कर हूं। मैं तुम्हें बहुत ज्यादा मिस करूंगा कौशिक।’ ऐसे हजारों फैंस हैं जो उन्हें याद कर रहे हैं और श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss