Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Gorantla Rajendra Prasad: प्रोड्यूसर गोरंटला राजेंद्र प्रसाद का 86 साल की उम्र में निधन

- Advertisement -

Gorantla Rajendra Prasad Death: मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है जिससे सिनेमा को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर गोरंटला राजेंद्र प्रसाद (Gorantla Rajendra Prasad) का निधन हो गया है जो कि बहुत बड़ी क्षति है। खबर है कि, गोरंटला राजेंद्र प्रसाद का (Gorantla Rajendra Prasad Died) 86 साल के थे और वो काफी लंबे समय से एक बीमारी से जूझ रहे थे और अचानक उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

जानकारी के मुताबिक, पता चला है कि लंबी बीमारी के बाद गोरंटला ने अंतिम सांस ली। वहीं उनका अचानक चले जाना टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद दुखद खबर है। आपको बता दें, गोरंटला राजेंद्र प्रसाद ने अपने करियर की शुरुआत साल 1963 में आई फिल्म ‘रामूडू भीमुदु’ से की थी। स फिल्म का निर्माण उन्होंने डी रामानायडू के साथ मिलकर किया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं।

 

और पढ़िएटॉलीवुड के फिल्म मेकर गौतम राजू का 68 साल की उम्र में निधन

इसके बाद गोरंटला ने ‘माधवी पिक्चर्स’ शुरू किया और फिर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। उनकी हिट फिल्मों की बात करें तो उन्होंने एएनआर, मंजुला, दोराबाबू, लक्ष्मी समेत कई फिल्में दी हैं। वो साउथ सिनेमा के मशहूर एडिटर हैं जिन्होंने अपने करियर में एक हजार से ज्यादा फिल्मों को एडिट किया है। इतना ही नहीं उन्होंने गोरंटला राजेंद्र प्रसाद ने तेलुगू सिनेमा के टॉप एक्टर्स कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन और राणा दग्गुबत्ती जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

 

और पढ़िए‘पोन्नियिन सेलवन’ से ऐश्वर्या का पोस्टर आउट, रानी नंदिनी के लुक में ढाया कहर

इतना ही नहीं, उनके नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है। साउथ इंडस्ट्री ने महज दो दिन में अपने दो शानदार हस्तियों को खोया है, जिस वजह से इस इंडस्ट्री के कलाकार भी शोक में हैं। प्रसाद ने माधवी पिक्चर्स की स्थापना की और कई बड़े बजट की फिल्मों को बनाया जिनके बाद उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई। वहीं आज वो नहीं हैं कि लेकिन उनकी यादें हमेशा ही याद रहेगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts