RIP Gautam Raju: टॉलीवुड के फिल्म मेकर गौतम राजू का 68 साल की उम्र में निधन

- Advertisement -

Gautam Raju Death: टॉलीवुड के फिल्म मेकर गौतम राजू (Gautam Raju Died) का निधन हो गया जिससे मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा है। दरअसल पता चला है कि, पिछले कुछ समय से बीमारी से जूझ रहे थे। शहर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था और मंगलवार को ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी लेकिन रात में उनकी अचानक हालत खराब हो गई और उन्होंने आज दुनिया को अलविदा कह दिया।

गौतम राजू (Gautam Raju) ने 800 से ज्यादा फिल्मों के लिए काम किया। उन्होंने तेलुगु के साथ-साथ तमिल, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी म के रूप में काम किया। बता दें, उन्होंने फिल्म ‘चट्टानिकी कल्लु लेवु’ के साथ एक संपादक के रूप में काम करना शुरू किया था जिसके लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया था। गौतम राजू के निधन पर कई फिल्मी हस्तियों ने दुख जताया  साथ ही उनके परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की है।

 

और पढ़िए – ट्रेलर से पहले सामने आया विजय देवरकोंडा का लुक, फैंस में मची खलबली

 

गौतम राजू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए, अभिनेता मनोज मांचू ने ट्वीट किया, ‘ये जानकर दिल टूट गया कि हमारे समय के सबसे महान संपादक #गौथमराजू गरु ने हमें छोड़ दिया है। परिवार और प्रियजनों को शक्ति। बहुत याद आएंगे अंकल। आपका महान कार्य सदैव अमर रहेगा। शांति।’ वहीं उनके फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए ट्वीट कर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

 

और पढ़िए – नानी की फिल्म ‘दसारा’ का पोस्टर आउट, देसी स्टाइल में नजर आए एक्टर

 

संगीत निर्देशक एम.एम. कीरवानी ने भी प्रसिद्ध संपादक को श्रद्धांजलि दी और लिखा कि, ‘गौतमराजू गरु के समय से पहले बाहर निकलने से दुखी। उनके साथ ‘धम्मू’ में काम किया। उनकी विनम्रता और प्रतिभा के लिए बहुत सम्मान।’ गौतम राजू ने चट्टानिकी कल्लुलेवु के साथ एक संपादक के रूप में शुरुआत की और जूनियर एनटीआर के लिए सर्वश्रेष्ठ संपादन के लिए नंदी पुरस्कार जीता। वहीं आज वो नहीं है लेकिन उनकी यादें हमेशा रहेंगी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version