Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Really! सामंथा रुथ प्रभु जल्द करेंगी दूसरी शादी? जिंदगी में खास मेहमान बनकर आया ये शख्स

- Advertisement -

Samantha Ruth Prabhu Second Wedding: साउथ फिल्म की हसीना सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हिंदी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ और फिल्म ‘पुष्पा’ में अपने ‘ऊ अंटावा’ गाने से नॉर्थ बेल्ट के दर्शकों की भी चहीती बन गई हैं। साथ ही एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में सामंथा एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस दूसरी शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यहाँ पढ़िए फिर तहलका मचाने के लिए तैयार कमल हासन, शुरू की ‘इंडियन-2’ की शूटिंग

दूसरी शादी की तैयारी में सामंथा रुथ प्रभु

गौरतलब है कि पहले पति नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद सामंथा पूरी तरह से टूट गई थीं। एक्ट्रेस को अक्सर सोशल मीडिया पर नोट लिख अपना दुख जाहिर करते देखा जाता था। इतना ही नहीं सामंथा कुछ समय तक कहीं स्पॉट भी नहीं की गई थीं। लेकिन अब जो लेटेस्ट रिपोर्ट आ रही है उससे ऐसा मालूम होता है कि सामंथा अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुकी हैं। बज है कि सामंथा दूसरी शादी की तैयारी में हैं।

गुरु ने जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए किया प्रेरित

सिने जोश में छपे एक आर्टिकल के मुताबिक, एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने बुरे पास्ट को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिशों में जुट चुकी हैं। साथ ही ऐसा करने में उनका एक करीबी दोस्त उनकी मदद कर रहा है। खबरें तो ये भी वायरल हो रही हैं कि एक्ट्रेस के गुरु, सदगुरू जगदीश वासुदेव ने उन्हें दूसरी शादी के लिए तैयार कर लिया है। गुरु जी ने सामंथा को अतीत भूलकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है।

यहाँ पढ़िए शॉर्ट्स पहन रश्मिका मंदाना ने किया जबरदस्त डांस, गणेश आचार्य ने भी दिया साथ

स्किन बीमारी की बात निकली झूठी

बता दें कि सामंथा बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया से गायब थीं, साथ ही उन्हें कहीं भी स्पॉट नहीं किया गया था। इसी को लेकर ऐसी खबरें वायरल हो रही थीं कि एक्ट्रेस स्किन की दुर्लभ बीमारी से जूझ रही हैं और इसका इलाज कराने विदेश गई हैं। लेकिन बीते दिन एक्ट्रेस के मैनेजर ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। मैनेजर ने सामंथा के विदेश जाकर ट्रीटमेंट कराने वाली खबरों को लेकर कहा, ‘ये सब सिर्फ गॉसिप है।’ वहीं एक्ट्रेस की दूसरी शादी की भी खबर कितनी सच्ची है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें    

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss