--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RC-15: राम चरण ‘आरसी-15’ में निभाएंगे डबल रोल, जानें फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल्स

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार ‘राम चरण’ (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। हाल ही में इस फिल्म की सफलता पर फिल्म मेकर्स ने जमकर पार्टी की जिसमें राम चरण समेत सभी सितारों ने भी शिरकत की। वहीं एसएस राजामौली की फिल्म सफलता के बाद राम चरण अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं जिसकी चर्चा जोरों पर हैं। इस फिल्म का नाम ‘आरसी15’ (RC-15) है जिसे लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं।

आरआरआर के बाद सुपरस्टार राम चरण जल्दी ही निर्देशक शंकर (Shankar) की इस फिल्म को शुरू करेंगे जिसके लिए मेकर्स इन दिनों जमकर तैयारी कर रहे हैं।  इस बीच खबर है कि, फिल्म की शूटिंग के लिए राम चरण जल्द ही अमृतसर जाएंगे। आरसी 15 को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं और पेट्टा फेम कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि, इस फिल्म राम चरण डबल रोल अदा करेंगे। एक रोल में राम चरण पुलिस ऑफिसर बनेंगे और दूसरे में वो एक स्टूडेंट का रोल करने वाले हैं। फिल्म में राम चरण के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) नजर आने वाली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरसी-15 के लिए डायरेक्टर शंकर ने मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) को फिल्म में मेन विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया था जो एक भ्रष्टाचार नेता का किरदार निभाने वाले थे लेकिन बाद में मलयालम सुपरस्टार ने ये फिल्म छोड़ दी और इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया।  दरअसल, माना जा रहा है कि बैक टू बैक हिट देने वाले मोहनलाल  सोचने लगे थे कि, क्या उनका इस फिल्म में नेगेटिव रोल उनके करियर में दिक्कत तो पैदा नहीं कर देगा इसलिए उन्होंने इस फिल्म को ही छोड़ दिया।

आपको बता दें, राम चरण की ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी फिलहाल इस फिल्म की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कुछ दिन पहले ‘आरसी15’ के सेट से एक फोटो लीक हुई थी जिसमें  एक्टर एक गांव के शख्स के रूप में नजर आए। इस लुक में एक्टर को काफी पसंद किया गया। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म और इसमें राम चरण का किरदार लोगों को कितना पसंद आता है।

- Advertisement -
Exit mobile version