Latest Posts

रवि तेजा के फैंस के लगा झटका, ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

- Advertisement -

Ramarao On Duty: साउथ फिल्मों के जाने-माने एक्टर रवि तेजा (Ravi Teja) की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं और उनकी फिल्मों का फैंस को हर पल इंतजार रहता हैं। रवि तेजा का हर लुक हर फिल्म में काफी अलग होता है और लोग उनके एक्शन के भी फैन हैं। वहीं अब एक्टर की फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस को झटका लग रहा हैं। दरअसल, रवि तेजा की अपकमिंग फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ (Ramarao On Duty) की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है।

ये फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब आ रही खबर में पता चला है कि किसी वजहों से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। मेकर्स ने (Ramarao On Duty Release Date) सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है और बताया है कि वो जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान करेंगे। रवि तेजा की फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ का डायरेक्शन सरथ मंडावा कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट बढ़ने को लेकर बताया जा रहा है कि अभी फिल्म पर थोड़ा काम बाकी है। हालांकि, प्रोडक्शन का काम समय से पूरा हो गया था लेकिन मेकर्स पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। बता दें, रवि तेजा की फिल्म ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ की फिल्म तब से चर्चा में बनी हुई है जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है। रवि तेजा ने साल 2021 में इस फिल्म से अपना लुक दिखाया था तब से फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ में रवि के साथ-साथ नासिर, सीनियर नरेश, पवित्र लोकेश, राहुल राम कृष्ण, एरोजुलो श्री, मधु सूदन राव, सुरेखा वाणी भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि रवि तेजा की हर फिल्म की तरह उनकी ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version