---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Latest Photos: रश्मिका मंदाना ने गोल्डन लहंगा पहन उड़ाए होश, फैंस की बढ़ी धड़कनें

Rashmika Mandanna Latest Photos: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने नाम का डंका हर तरफ बजा चुकी हैं। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरे शेयर करती रहती हैं जिसमें उनके एक्सप्रेशन देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ जाती हैं। […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Latest Photos: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस अपने नाम का डंका हर तरफ बजा चुकी हैं। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरे शेयर करती रहती हैं जिसमें उनके एक्सप्रेशन देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ जाती हैं।

रश्मिका मंदाना का गोल्ड लुक

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इन लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो गोल्डन शिमरी लहंगे में नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं और बालों की पोनी बनाई हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपनी अदाओं के तीर चला रही हैं जिसे देखकर फैंस अपना होश खो बैठ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस की मुस्कुराहट पर लोग फिदा हो रहे है जिसे देखकर फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट की बैछार कर दी है।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना के क्रेजी फैन की अनोखी डिमांड से एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से पड़ गया लाल

श्रीवल्ली का लुक देख फैंस की थमी सांसे

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोई उन्हें एक्सप्रेशन क्वीन कह रहा हैं तो कोई उन्हें ब्यूटीफुल कह रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की फोटोज छा गई हो। रश्मिका मंदाना को देखने के लिए जमकर भीड़ उमड़ती हैं और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िए Chunky Panday B’day: अनन्या ने पापा चंकी पांडे के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, पत्नी भावना ने दी स्पेशल विशेज

इन फिल्मों में नजर आएंगी पुष्पा एक्ट्रेस

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बात करें तो एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश है जिन्हें प्यार से श्रीवल्ली भी बुलाया जाता है। वो इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और जल्द ही फिल्म ‘गुडबा’य में अमिताभ बच्चन संग नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ-साथ वो रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और पुष्पा के दूसरे पार्ट में भी अहम रोल में प्ले करेंगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

First published on: Sep 27, 2022 09:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.