---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका को आंख मारता देख भूल जाएंगे प्रिया प्रकाश वारियर को, विजय देवरकोंडा देखते रह गए

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की दमदार और हाई पेड एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा है। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश हैं जिन्हें प्यार से श्रीवल्ली भी कहा जाता है। वो बॉलीवुड में कदम रख चुकी है और हिंदी सिनेमा में भी किस्मत आजमाने की कोशिश कर रही हैं। […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की दमदार और हाई पेड एक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा है। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश हैं जिन्हें प्यार से श्रीवल्ली भी कहा जाता है। वो बॉलीवुड में कदम रख चुकी है और हिंदी सिनेमा में भी किस्मत आजमाने की कोशिश कर रही हैं। रश्मिका मंदाना के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जिसमें आप उनकी अदाएं देख हैरान रह जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – Prithviraj Sukumaran B’day: ‘सालार’ के मेकर्स का पृथ्वीराज सुकुमारन को तोहफा, एक्टर के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का पारा

श्रीवल्ली की कातिल अदाएं

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के दो वीडियो सामने आए है जिसमें आप देख सकते हैं कि उनकी अदाएं ने कैसे लोगों का दिल जीत लिया। पहले वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फिल्म का वीडियो में जिसमें रश्मिका मंदाना एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ नजर आ रही हैं। इसमें वो अपनी साड़ी ठीक करती हैं तभी विजय की नजर पड़ती हैं और वो अपना होश खो बैठते हैं जिसके बाद वो अपनी गाड़ी लेकर निकल जाते हैं।

अंदाज देख फैंस का धड़का दिल

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का दूसरा वीडियो एक इवेंट का हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि साड़ी में नजर आ रही हैं और आंख मार रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खब छाया था जिसके बाद उनके एक्सप्रेशन की तारीफ हुई थी। रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को देख देख कर बड़ी हुई हैं और आखिर कौन नहीं जानता की माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन के लोग दीवाने हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर अपना दिल हार रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Allu Arjun Award: अल्लू अर्जुन को मिला ‘इंडियन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड’, जाहिर की खुशी

रश्मिका-विजय के अफेयर

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ काफी लंबे समय से जुड़ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जिसे लेकर कॉफी विद करण शो में भी कई खुलासे हुए। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं लेकिन अभी तक किसी ने भी अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी हैं। रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘गुडबॉय’ रिलीज हुई है। वहीं विजय देवरकोंडा फिल्म ‘लाइगर’ में नजर आए थे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 17, 2022 09:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.