---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना के क्रेजी फैन की अनोखी डिमांड से एक्ट्रेस का चेहरा शर्म से पड़ गया लाल

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस को देखने के लिए हर जगह भीड़ उमड़ जाती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक क्रेजी फैन (Rashmika Mandanna Crezy […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस को देखने के लिए हर जगह भीड़ उमड़ जाती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक क्रेजी फैन (Rashmika Mandanna Crezy Fan) ने एक्ट्रेस से ऐसी डिमांड कर दी जिसे सुनकर रश्मिका मंदाना का चेहरा शर्म से पानी-पानी हो गया।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Latest Photos: रश्मिका मंदाना ने गोल्डन लहंगा पहन उड़ाए होश, फैंस की बढ़ी धड़कनें

रश्मिका मंदाना शर्म से हुईं लाल 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक फैन ने रश्मिका मंदाना से उनके सीने पर एक्ट्रेस का नाम लिखने को कहा। पहले को एक्ट्रेस ने मना कर दिया लेकिन बाद में फैन की खुशी के लिए उन्होंने नाम लिखा। इस दौरान रश्मिका मंदाना के एक्सप्रेशन ने सब कुछ बयां कर दिया।

रश्मिका मंदाना और फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वो ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में नजर आई और उन्होंने बालों को कर्ली किया था और उनका मेकअप भी काफी जच रहा था। इस लुक में एक्ट्रेस कहर बरपाती हुई नजर आई। इस वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

यहाँ पढ़िए Guess Who: तस्वीर में दिख रही ये बच्ची आज पूरे देश की धड़कनों पर कर रही है राज, आपने पहचाना क्या?

रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्में

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वीडियो को अब तक 90 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चकु और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। फैंस दिल खोलकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘सो स्वीट’ लिखा। वहीं एक अन्य यूजर ने ‘लव’ लिखा। ऐसे हजारों फैंस है जो एक्ट्रेस पर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन संग नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Sep 27, 2022 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.