Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Video: शॉर्ट्स पहन रश्मिका मंदाना ने किया जबरदस्त डांस, गणेश आचार्य ने भी दिया साथ

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना साउथ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं और अब हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही हैं। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 23, 2022 15:12
Share :
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना साउथ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं और अब हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही हैं। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं अब रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Really! सामंथा रुथ प्रभु जल्द करेंगी दूसरी शादी? जिंदगी में खास मेहमान बनकर आया ये शख्स

रश्मिका मंदाना ने जमकर किया डांस

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो कूल लुक में नजर आ रही हैं और जमकर डांस कर रही हैं। इसे के साथ मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य भी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने एक कैप्शन भी लिखा। रश्मिका मंदाना ने लिखा कि, ‘एक छोटा सरप्राइसl मेरे हालिया पसंदीदा गाने परl अपने बेस्ट ग्रुप के साथ में डांस कर रही हूंl गुडबायl’

फैंस ने रश्मिका मंदाना पर लुटाया प्यार

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके और लगातार ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। इतना ही नहीं फैंस उनके वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने उन्हें, ‘आइकॉन विद ब्यूटी’ बताया। इसी के साथ एक यूजर ने ‘रॉकिंग’ लिखा। हजारों यूजर्स हैं जो कमेंट करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए मेकर्स ने किया ‘शाकुंतलम’ की रिलीज डेट का ऐलान, अहम रोल में दिखेंगी अल्लू अर्जुन की बेटी

इन फिल्मों में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

ऐसा पहली बार नहीं है जब रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल हो रहा हो। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश है और उनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना  ‘पुष्पा-2’ में नजर आएंगी। इसी के साथ वो अमिताभ बच्चन के साथ भी दिखाई देंगी। इसी के साथ वो रणबीर कपूर के साथ एनिमल में भी नजर आएंगी। ये कहना गलत नहीं है कि वो बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

First published on: Sep 23, 2022 08:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.