--- विज्ञापन ---

रश्मिका मंदाना का ‘एनिमल’ को लेकर बड़ा खुलासा, इस वजह से की फिल्म साइन

- Advertisement -

Rashmika Mandanna Statement: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म में उनका गाना ‘सामी-सामी’ (Saami-Saami) भी बहुत फेमस हुआ था जिसके हुकस्टेप पर जमकर रील बने थे। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गई। वहीं अब उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

दरअसल, पुष्पा के बाद रश्मिका के सामने फिल्मों की लाइनें लग गई हैं। वहीं अब वो फिल्म में ‘एनिमल’ (Animal) में नजर आएंगी जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर कई खुलासे किए जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘पुष्पा में मेरा प्रदर्शन देखने के बाद एनिमल के निर्माताओं ने फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया। मैंने फिल्म के लिए हां कहने से पहले नहीं सोचा क्योंकि मुझे विश्वास था कि दर्शकों को मेरा एक नया पक्ष देखने को मिलेगा।’

 

 

और पढ़िए – केजीएफ के ‘एंड्रयू’ का एक्सीडेंट, बाल-बाल बची एक्टर बी.एस.अविनाश की जान

 

 

आपको बता दें, रश्मिका मंदाना आज साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं।  रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जाता है। वहीं वो थलापति विजय के साथ फिल्म ‘वरिसु’ में नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब रश्मिका मंदाना कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी जिसके लिए उन्होंने मोटी रकम चार्ज की है।

 

और पढ़िए – ‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

 

रश्मिका मंदाना फिल्म ‘पुष्पा-2’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके किरदार श्रीवल्ली को लेकर खबर आई थी की उनका रोल छोटा कर दिया गया है और इसमें श्रीवल्ली किरदार की मौत दिखाई जाएगी। इस खबर के बाद फैंस में नाराजगी देखने को मिली जिसके बाद मेकर्स ने इन सभी बातों का खंडन किया और इन बातों को ‘अफवाह बताया’। वहीं अब फैंस रश्मिका मंदाना को एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version