Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Video: रश्मिका मंदाना का बेडरूम वीडियो लीक, साथ में लेटा दिखा ‘स्पेशल वन’

Rashmika Video: रश्मिका मंदाना ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अलग और बेहतरीन जगह बना ली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ती नजर आती हैं। इसी कड़ी में ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर नेशनल क्रश का बेडरूम वीडियो लीक हो गया है। क्लिप में एक्ट्रेस […]

Rashmika Video: रश्मिका मंदाना का बेडरूम वीडियो लीक, साथ में लेटा दिखा 'स्पेशल वन'
Rashmika Video: रश्मिका मंदाना का बेडरूम वीडियो लीक, साथ में लेटा दिखा 'स्पेशल वन'

Rashmika Video: रश्मिका मंदाना ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अलग और बेहतरीन जगह बना ली है। इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ती नजर आती हैं। इसी कड़ी में ‘वैलेंटाइन डे’ के मौके पर नेशनल क्रश का बेडरूम वीडियो लीक हो गया है। क्लिप में एक्ट्रेस को ‘स्पेशल वन’ के साथ मस्ती करते और उन्हें किस करते देखा जा रहा है।

रश्मिका मंदाना का बेडरूम वीडियो लीक (Rashmika Video)

रश्मिका मंदाना ने खुद इस वीडियो (Rashmika Video) को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में डीवा बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनका लवेबल डॉगी उनके पास आता है और उनके साथ खेलने लग जाता है। रश्मिका भी अपने पेट पर दिल खोलकर प्यार बरसाती और उसे किस करती देखी जा रही हैं। पिंक टीशर्ट और नो-मेकअप लुक में भी रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

और पढ़िए –Quotation Gang का ट्रेलर आउट, जैकी श्रॉफ और सनी लियोनी ने जीते दिल

Rashmika Mandanna ने दी Valentine Day की बधाई

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,’हमारी तरफ से आपको मेरे प्यारों को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे।’ रश्मिका का ये पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 9 लाख 16 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़िए –Vijay Rashmika Vacation: विजय-रश्मिका ने साथ में मनाया न्यू ईयर? तस्वीर से बड़ा दावा

Rashmika Mandanna की तारीफें करते दिखे फैंस

रश्मिका मंदाना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’जिंदगी हो तो इस डॉगी जैसी।’ दूसरे ने लिखा है,’नेशनल क्रश आपको वैलेंटाइन डे की बधाई।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’आप हमेशा अपने पोस्ट से फैंस के चेहरे पर स्माइल ला देती हैं।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी रश्मिका की तारीफ करते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मिका मंदाना जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उन्हें रणबीर कपूर के साथ मूवी ‘एनिमल’ में देखा जाएगा।

अभी पढ़ें – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 14, 2023 04:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.