Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना ने रेड लहंगा पहन दिखाया ‘हुस्न का जलवा’, देखें तस्वीरें

Rashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। रश्मिका मंदाना को प्यार से श्रीवल्ली भी कहा जाता है। रश्मिका मंदाना हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। रश्मिका मंदाना […]

Rashmika Mandanna Look
Rashmika Mandanna Look

Rashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। रश्मिका मंदाना को प्यार से श्रीवल्ली भी कहा जाता है। रश्मिका मंदाना हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। रश्मिका मंदाना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें वो किलर अदाओं के साथ फैंस के होश उड़ा रही हैं।

रेड लुक में बरपाया कहर

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो रेड लहंगे में नजर आ रही हैं जिसमें वो कातिल अदाओं के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। रेड लहंगे के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और हाथों में बैंगल्स पहने हैं और माथे पर बिंदी लगाई है। एक्ट्रेस के हाथ में टैटू भी लिखा हुआ है और वो हुस्न का जलवा बिखरते हुए नजर आ रही हैं जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं।

श्रीवल्ली ने दिए किलर पोज

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने तीन फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में वो कातिल अदाओं के साथ पोज देते हुए दिख रही हैं। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस का पूरा लुक नजर आ रहा है। वहीं तीसरी फोटो में रश्मिका मंदाना की नशीली आंखें फैंस की सांसों को बढ़ा रही हैं। रश्मिका मंदाना की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं फैंस उनके अंदाज को देखकर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। एक्ट्रेस का हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बनाता है जिसे लोग फॉलो भी करते हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बॉलीवुड में फिल्म ‘गुड बॉय’ से कदम रख चुकी हैं। इसी के साथ वो रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ और फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी।

 

First published on: Nov 22, 2022 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.