Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना ने कोट पहन बरपाया कहर, अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

Rashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाता है जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद रश्मिका मंदाना के नाम का हर तरफ डंका बजने लगा। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की […]

Rashmika Mandanna Look
Rashmika Mandanna Look

Rashmika Mandanna Look: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं। रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाता है जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। फिल्म ‘पुष्पा’ के बाद रश्मिका मंदाना के नाम का हर तरफ डंका बजने लगा। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें एक्ट्रेस का किलर अवतार देखने को मिल रहा है। देखिए तस्वीरें।

ग्रीन कोट में मचाई आफत

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो सिर्फ ग्रीन कोट में नजर आ रही हैं और कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के स्टाइल की बात करें तो उन्होंने कोट के साथ बालों को खुला रखा है और हाई हील्स सैंडल पहनी हैं। एक फोटो में वो बैठकर पोज देते हुई नजर आ रही हैं तो दूसरी फोटो में वो खड़ी हुई दिख रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने गले में पेंडेंट पहना है और एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।

और पढ़िएHansika Motwani Wedding: सूफी नाइट में सोहेल कथुरिया संग जमकर थिरकीं हंसिका मोटवानी, देखें

फैंस ने दिए रिएक्शन 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फोटोज को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। फैंस उनके हुस्न को देखकर अपना दिल हार रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो, कई यूजर्स ने एक्ट्रेस के लुक की तारीफ की, तो किसी ने श्रीवल्ली के अंदाज की। रश्मिका मंदाना हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती हैं और उनके स्टाइल को फैंस फॉलो भी करते हैं।

और पढ़िएPhotos: यश और राधिका ने धूमधाम से मनाया बेटी आयरा का बर्थडे, फैंस ने लुटाया प्यार

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के पास इस वक्त काफी सारी फिल्में हैं, जिसपर वो काम कर रही हैं। आपको बता दें, वो जल्द ही अल्लू अर्जुन और अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी। इसी के साथ वो फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में दिखाई देंगी जिसमें वो बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। वहीं अब देखना है कि एक्ट्रेस की ये फिल्में पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 04, 2022 01:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.