---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Video: अहमदाबाद में रश्मिका मंदाना ने खेला डांडिया, श्रीवल्ली के लुक ने जीता फैंस का दिल

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म ‘गुडबॉय’ में नजर आएंगी जिसका प्रमोशन वो अलग-अलग शहरों में जोर-शोर से कर रही हैं। वहीं अब रश्मिका मंदाना अहमदाबाद पहुंची जहां उन्होंने फिल्म का धमाकेदार प्रोशन किया साथ ही जमकर डांडिया भी […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Oct 1, 2022 14:17
Share :
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Video: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म ‘गुडबॉय’ में नजर आएंगी जिसका प्रमोशन वो अलग-अलग शहरों में जोर-शोर से कर रही हैं। वहीं अब रश्मिका मंदाना अहमदाबाद पहुंची जहां उन्होंने फिल्म का धमाकेदार प्रोशन किया साथ ही जमकर डांडिया भी खेला।

यहाँ पढ़िए – Mahesh Babu: एक शख्स ने की महेश बाबू के घर चोरी करने की कोशिश, चोर के खिलाफ मामला दर्ज

रश्मिका मंदाना ने खेला डांडिया

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेसी से वायरल हो रहा है जिसमें वो जबरदस्त गरबा करती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो डांडिया खेल रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो इंडियन लुक में नजर आ रही हैं और उनकी अदाएं और मुस्कुराहट लोगों का दिल धड़का रही हैं। रश्मिका मंदाना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

गरबा करते हुए जमकर नाचीं श्रीवल्ली

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनके एक्सप्रेशन की तारीफ की, तो कई यूजर्स ने दिल वाला इमोजी शेयर किया। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस का वीडियो छा रहा हो।

यहाँ पढ़िए – Adipurush First Poster: रिवील हुआ आदिपुरुष का फर्स्ट पोस्टर लुक, धनुष बाण पर कमान साधते दिखे प्रभास 

इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती हैं। वहीं फिल्म ‘गुडबॉय’ की बात करे तो ये फैमिली-ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, सुनील और सुनील मेहता, फिल्म में सहायक किरदार में दिखाई देंगें और ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 01, 2022 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.