--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रश्मिका मंदाना को बर्थडे पर मिला शानदार तोहफा, इस एक्टर संग करेंगी स्क्रीन शेयर

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गए और उनको कई बड़े-बड़े डायरेक्टर अपनी फिल्म के कास्ट करने के लिए ऑफर करने लगे। वहीं आज रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna Birthday) जन्मदिन पर उनको बहुत बड़ा तोहफा मिला हैं जिसकी खुशी को उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका मंदाना को साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की अपकमिंग फिल्म ऑफर हुई है। अभिनेता की ये 66वी फिल्म होगी, जिसमें रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। इसका एक ट्वीट भी शेयर हुआ है जिसमें 90% कंफर्म लिखा हैं। इस ऐलान के बाद फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन अभी फिल्म मेकर्स ने पूरी तरह से फिल्म का ऐलान नहीं किया है।

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस रश्मिका मंदानाको इसी के साथ एक और गिफ्ट मिला है। दरअसल, एक्ट्रेस डायरेक्टर  हनू राघवपुडी की फिल्म में भी नजर आएंगी जिसमें उनके साथ साउथ के एक्टर दुलकर सलमान दिखाई देंगे। वहीं आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से रश्मिका का लुक आउट किया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं जो इस फिल्म  में आफरीन (Afreen) नाम की एक कश्मीरी मुस्लिम लड़की का रोल अदा करेंगी।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना को जलती हुई कार के सामने चलते हुए दिखाया गया है। इस पोस्टर में आप साफ देख सकेत हैं कि, एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने लाल रंग का हिजाब पहना हुआ है और हाथ में बैग ले रखा है।  रश्मिका मंदाना की आंखों में तीव्रता झलक रही है जिसे देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, रश्मिका मंदाना फिल्म पुष्पा में नजर आईं थी जिसमें उन्होंने श्रीवल्ली का किरदार निभाया था। आज वो एक सफल अभिनेत्री है और जल्द ही वो बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss