---विज्ञापन---

‘सीता-रामम’ के प्रमोशन में पहुंची रश्मिका मंदाना, लुक देख फैंस हुए दीवाने

Rashmika Mandanna Video: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गई। वहीं अब वो फिल्म सीता-रामम में नजर आएंगी जिसके प्रमोशन के लिए […]

Rashmika Mandanna Video: साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस रातों-रात स्टार बन गई। वहीं अब वो फिल्म सीता-रामम में नजर आएंगी जिसके प्रमोशन के लिए उन्हें हैदराबाद में देखा गया।

रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Rashmika Mandanna Video) हो रहा है जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसमें उनका हेयरस्टाइल भी खूब जच रहा है। इस लुक के साथ उन्होंने झुमके पहने हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो किसी ने दिल वाली इमोजी बनाई है तो कोई उनके लुक की तारीफ करता नहीं थक रहा है।

ऐसा पहली दफा नहीं है जब एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा हो इससे पहले भी एक्ट्र्रेस ने अपनी ब्यूटी से लाखों लोगों को घायल किया है। रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाता है। वो साउथ की हाई पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रश्मिका की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है।

एक्ट्रेस को लेकर ये भी खबर आई थी कि वो जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। वहीं सीता-रामम की बात करें तो इस फिल्म को हनु राघवपुडी डायरेक्ट किया है जबकि अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त इसे स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस किया है। सीता-रामम में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आएंगी जो कि 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

First published on: Aug 03, 2022 03:25 PM