Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Post: रश्मिका मंदाना का ट्रोलिंग पर छलका दर्द, श्रीवल्ली ने लिखा-‘टूट गया दिल’

Rashmika Mandanna Post: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस हैं जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। रश्मिका फिल्म ‘गुड बाय’ से बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं और अब उनका दिल टूट गया है। दरअसल, एक्ट्रेस […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Post: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस हैं जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। रश्मिका फिल्म ‘गुड बाय’ से बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं और अब उनका दिल टूट गया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया जो सोशल मीडिया पर छा रहा है।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु का छलका दर्द, तबीयत को लेकर बोलीं- ‘मैं अभी मरी नहीं…

श्रीवल्ली का छलका दर्द

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘पिछले कुछ दिनों या हफ्तों या महीनों या शायद सालों से भी कुछ चीजें मुझे परेशान कर रही हैं और मुझे लगता है कि ये समय है कि मैं इसपर बात करूं। मैं सिर्फ अपने लिए बोल रही हूं। कुछ ऐसा है जो मुझे सालों पहले करना चाहिए था। जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, तब से मुझे बहुत नफरत का सामना करना पड़ रहा है’।

‘मेरे खिलाफ हो रही झूठी बातें’

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने आगे लिखा कि, ‘ये दिल तोड़ने वाला और मनोबल गिराने वाला है। जब इंटरनेट पर मुझे ट्रोल किया जा रहा है और विशेष रूप से उन चीजों के लिए मजाक उड़ाया जा रहा है जो मैंने नहीं कहा।मैंने इंटरव्यू में जो कुछ कहा है, वो मेरे खिलाफ इस्तेमाल हो रहा है। इंटरनेट पर फैलाए जा रही झूठी बातें जो मेरे और इंडस्ट्री के अंदर या बाहर मेरे संबंधों के लिए बहुत नुकसान पहुंचा सकती हैं।’ इसी के साथ एक्ट्रेस ने बहुत कुछ लिखा है जो आप उनके पोस्ट में पढ़ सकते हैं।

और पढ़िएVarun Dhawan: ‘भेड़िया’ के रिलीज से पहले वरुण धवन का बड़ा बयान, साउथ फिल्में करने की जताई इच्छा

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ हो रही बातों का जिक्र किया लेकिन इस वक्त लोग ये सोचने पर मजबूर है कि आखिर वो कौन सी बात हैं जिसे लेकर एक्ट्रेस का दिल टूट गया है। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा-2’ में नजर आएंगी। इसी के साथ वो रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 09, 2022 10:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.