Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Photos: व्हाइट ड्रेस में रश्मिका मंदाना का गॉर्जियस लुक, दिए किलर पोज

Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के नाम का डंका इस वक्त साउथ से लेकर बॉलीवुड तक बज रहा है। रश्मिका मंदाना जल्द हिंदी सिनेमा में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश हैं जिनकी एक झलक देखने का फैंस हर पल बेताब रहते हैं। उन्हें प्यार से श्रीवल्ली […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Photos: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के नाम का डंका इस वक्त साउथ से लेकर बॉलीवुड तक बज रहा है। रश्मिका मंदाना जल्द हिंदी सिनेमा में भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश हैं जिनकी एक झलक देखने का फैंस हर पल बेताब रहते हैं। उन्हें प्यार से श्रीवल्ली भी बोलते हैं। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

यहाँ पढ़िए Mahesh Babu Mother Last Rites: हरिद्वार में महेश बाबू ने की मां इंदिरा देवी की अस्थियां विसर्जित, आंखें हुई नम

रश्मिका मंदाना का ‘हॉट’ लुक

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस का गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है। इन फोटोज में रश्मिका व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं जिसमें वो कातिल अदाओं के साथ लोगों का दिल धड़का रही हैं। रश्मिका मंदाना का हेयर स्टाइल भी उनपर काफी जच रहा है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक हाई हील्स कैरी हैं और उनका लाइट मेकअप भी अच्छा लग रहा है।

एक्ट्रेस के लुक के दीवाने हुए फैंस

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हर फोटो में अलग पोज दे रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, आज आपके के लिए। थोड़ी ताजी हवा।’ इसी के साथ हैशटैग ‘गुडबाय’ लिखा। नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना के पोस्ट को अब-तक लाखों लोग लाइक्स कर चुके हैं और इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके लुक को देखकर फैंस ने कमेंट बॉक्स तक भर दिया है।

यहाँ पढ़िए Film Clash: ‘द घोस्ट’ के साथ ‘गॉडफादर’ के क्लैश पर बोले चिरंजीवी, कहा- ‘नागार्जुन से कोई…

इस फिल्म में दिखेंगी रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘गुडबॉय’ (Goodbye) में नजर आएंगी जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग स्क्रीन शेयर करेंगी। पहली बार रश्मिका मंदाना बॉलीवुड के महानायक संग पर्दे पर नजर आएंगी और ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसे देखने के लिए फैंस कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

First published on: Oct 05, 2022 09:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.