Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Photo: मालदीव के बीच पर रश्मिका मंदाना का कूल लुक, देखें वेकेशन की तस्वीरें

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके नाम का डंका इस वक्त हर तरफ बज रहा है। रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘गुडबॉय’ से बॉलीवुड में कदम रखा है जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आ रही हैं। और इन दिनों वो अपनी फिल्म की […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनके नाम का डंका इस वक्त हर तरफ बज रहा है। रश्मिका मंदाना ने फिल्म ‘गुडबॉय’ से बॉलीवुड में कदम रखा है जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आ रही हैं। और इन दिनों वो अपनी फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में हैं जहां वो अपनी छुट्टियां मना रही हैं।

एक्ट्रेस का मालवीव वेकेशन

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो कूल लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने गॉगल्स पहने हैं। उनके चेहरे की मुस्कुराहट लोगों का ध्यान खींच रही है। इस फोटो को देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। रश्मिका मंदाना ने बताया कि, ‘अब वो इस जगह से लौंट रही हैं और उन्हें इसपर विश्वास नहीं हो रहा है।’

यहाँ पढ़िए Government Action: शादी के 4 महीने बाद नयनतारा बनी मां, इस वजह से तमिलनाडु सरकार ने दिए जांच के आदेश

पोस्ट शेयर कर लिखा ये कैप्शन

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फोटो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोई एक्ट्रेस को ‘क्यूट’ बता रहा है तो कोई उनकी मुस्कुराहट पर फिदा हो रहा है। कोई उनके स्टाइल का दीवाना हो रहा है तो कोई उनकी अदाओं  पर अपना दिल हार रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की फोटोज वायरल हो रही हो, वो हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका खुमार फैंस को दीवाना बनाता है।

यहाँ पढ़िए Photo: केजीएफ स्टार यश की वर्ल्ड के नंबर-1 रेसर लुइस हैमिल्टन से मुलाकात, दिखा रॉकी भाई का जलवा

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘गुडबॉय’ (Goodbye) में नजर आ रही हैं जिसमें वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी के साथ वो अल्लू अर्जुन और अपनी फिल्म ‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी। इसी के साथ वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में भी दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Oct 12, 2022 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.