--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना ने परिवार संग की फोटो शेयर, लिखा ये खूबसूरत नोट

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रशमिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

- Advertisement -

Rashmika Mandanna Photo: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। रश्मिका मंदाना फिल्म ‘गुडबॉय’ में नजर आएंगी जिसका प्रमोशन वो जोर-शोर से कर रही हैं। इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग नजर आने वाली हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया जो सोशल मीडिया पर छा रहा है।

यहाँ पढ़िए Adipurush: आदिपुरुष के ‘राम’ ने दशहरे पर किया रावण दहन, प्रभास ने चलाया धनुष-बाण

रश्मिका मंदाना ने परिवार संग की फोटो शेयर

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी अपनी आने वाली फिल्म की स्टार कास्ट संग नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका मंदाना ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों को बांध रखा है और हाथ में घड़ी पहन रखी हैं। इतना ही नहीं उनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है जिसपर लाखों लोग अपना दिल हार रहे हैं।

श्रीवल्ली की मुस्कान पर फिदा हुए फैंस

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बेहतरीन कैप्शन लिखा है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। रश्मिका मंदाना ने लिखा कि, ये मेरी रियल फैमिली है और तीन दिन बाद आप मेरी फैमिले से मिलेंगे।  इसी के साथ उन्होंने हैशटैग #The Goodboy family लिखा और दिल वाला इमोजी बनाया। इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

यहाँ पढ़िए RRR Oscar Awards: ‘आरआरआर’ को मिले इतने ऑस्कर, आलिया भट्ट समेत इन स्टार्स को मिला ये अवॉर्ड, देखें लिस्ट

इस दिन रिलीज होगी ‘गुडबॉय’ 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘गुडबॉय’ की बात करें तो ये एक फैमिली-ड्रामा है जिसनें अमिताभ और रश्मिका के साथ-साथ नीना गुप्ता, पावैल गुलाठी जैसे कई कलाकार नजर आएंगे और ये फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं फैंस एक्ट्रेस और अमिताभ बच्चन को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें     

- Advertisement -
Exit mobile version