Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rashmika Mandanna New Look: मोमो डेट पर जाना चाहती हैं रश्मिका मंदाना, ब्लू शरारा पहन जाहिर की इच्छा

- Advertisement -

Rashmika Mandanna New Look: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ इंडस्ट्री का पॉपुलर फेस हैं, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुडबाय’ को लेकर लाइमलाइट में हैं। रश्मिका की फिल्म ‘गुडबाय’ का गाना रिलीज किया गया था, जिसको फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है। बीते दिन रश्मिका अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली भी गई थीं। अब हाल ही में रश्मिका अपने देसी लुक और क्यूट स्माइल की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

यहाँ पढ़िएआइडेंटिटी क्राइसिस को लेकर कंगना रनौत ने जताई चिंता, बोलीं-सता रहा पहचान खोने का डर

रश्मिका ने जताया मोमोज के लिए प्यार

दरअसल कुछ समय पहले ही रश्मिका ने अपने इंस्टा हैंडल से 4 फोटोज की सीरीज साझा की है। इन पिक्चर्स में एक्ट्रेस को स्काई ब्लू कलर का प्रिंटेड शरारा सूट पहने देखा जा रहा है। इस देसी लुक में अदाकारा का मस्ताना अंदाज और दिलकश अदाएं चाहने वालों के दिलों को लूट रही हैं। रश्मिका ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘थैंक्यू दिल्ली तुम बहुत प्यारी थीं 💙अगली बार एक मोमो डेट के लिए चलते हैं’। एक्ट्रेस के कैप्शन से ये साफ जाहिर है कि उन्हें दिल्ली इतना पसंद आया कि अगली बार वो ‘मोमो डेट’ पर जाना चाहती हैं। अपनी इसी इच्छा को जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दिल्ली और यहां के मोमोज के लिए प्यार जताया है।

यहाँ पढ़िए‘विक्रम वेधा’ का गाना ‘एल्कोहोलिआ’ आउट, मस्तमौला अंदाज में दिखे ऋतिक

‘गुडबाय’ से रश्मिका का बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू

आगे अब फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘गुडबाय’ से रश्मिका बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। रश्मिका इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। इसके अलावा रश्मिका के पास पाइपलाइन में बॉलीवुड की 2 और फिल्में हैं, जिनमें पहली फिल्म रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ है। वहीं, दूसरी फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मंजू’ है। रश्मिका के फैंस उनके हिंदी सिनेमा में डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss