Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rashmika Mandanna Look: डेनिम में रश्मिका मंदाना का दिखा हॉट लुक, श्रीवल्ली की अदाएं देख फैंस का धड़का दिल

Rashmika Mandanna Latest Look: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के नाम का डंका इस वक्त हर तरफ बज रहा है। रश्मिका मंदाना की एक्टिंग और उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। […]

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Latest Look: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के नाम का डंका इस वक्त हर तरफ बज रहा है। रश्मिका मंदाना की एक्टिंग और उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई है।

यहाँ पढ़िए Prabhas On Set: चाचा कृष्णम राजू के निधन के बाद सेट पर लौटें प्रभास, शुरू की शूटिंग

रश्मिका मंदाना का किलर अवतार

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो डेनिम लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम के साथ हाई हील्स कैरी किया है और बालों की पोनी बनाई है। इसी के साथ उन्होंने इयररिंग्स पहने हैं। एक्ट्रेस सभी फोटोज में अपनी अदाओं का जादू बिखेर रही हैं। एक्ट्रेस की इन अदाओं के देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

श्रीवल्ली पर फिदा हुए फैंस

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘ब्लू’ साथ ही हैशटैग ‘Goodbye’ लिखा। एक्ट्रेस के पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं हजारों यूजर्स ने रश्मिका मंदाना के पोस्ट पर दिल वाली इमोजी शेयर की।

यहाँ पढ़िए फिर तहलका मचाने के लिए तैयार कमल हासन, शुरू की ‘इंडियन-2’ की शूटिंग

इन फिल्मों में दिखाएंगी जलवा

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बात करें तो एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश है जिन्हें प्यार से श्रीवल्ली भी बुलाया जाता है। वो इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और जल्द ही फिल्म गुडबाय में अमिताभ बच्चन संग नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ-साथ वो रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ और पुष्पा के दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

First published on: Sep 26, 2022 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.