--- विज्ञापन ---

रश्मिका मंदाना बनीं साउथ की ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’, इस एक्टर ने दिया खिताब

- Advertisement -

Most Wanted Actress: साउथ फिल्म की दमदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। इन दिनों वो हर डायरेक्टर की पहली पसंद बनी हुई है और अब वो फिल्म ‘सीता-रामम’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म के प्रमोशन में भी वो पहुंची जहां उन्होंने अपने अंदाज से लोगों के दिलों को छू लिया। वहीं अब एक्टर ने उन्हें ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’ (Most Wanted Actress) बताया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

हाल ही में फिल्म ‘सीता-रामम’ के प्रमोशन में सुपस्टार प्रभास (Prabhas) पहुंचे जिन्हें देखकर फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं था। इस दौरान उन्होंने फैंस से फिल्म देखने की अपील की साथ ही रश्मिका मंदाना को साउथ की ‘मोस्ट वॉन्टेड एक्ट्रेस’ (Most Wanted Actress) का खिताब दिया है जिसे सुनकर फैंस के चेहरे खिल उठे। वहीं इस प्रमोशन में रश्मिका मंदाना भी पहुंची थी जहां वो अपने हुस्न के जलवे बिखरती नजर आई। एक्ट्रेस ने इंडियन लुक कैरी किया था जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी।

रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश (National Crush) कहा जाता है। वो साउथ की हाई पेड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रश्मिका की एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं उनके वर्कफ्रंच को लेकर बात करें तो, वो ‘सीता-रामम’ में नजर आएंगी। इसी के साथ वो ‘पुष्पा-2’ में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस को लेकर ये भी खबर है कि, रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रख सकती हैं और उन्होंने एक बड़े डायरेक्टर की फिल्म भी साइन की है। रश्मिका मंदाना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं और उनकी फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते है। यही वजह हैं कि वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version