TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रश्मिका ने विजय संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘मैं कुद करूंगी कन्फर्म’

Rashmika Mandanna Statement: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया है। वहीं काफी समय से एक्ट्रेस का नाम साउथ सिनेमा के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के संग जुड़ रहा हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब खुद नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने इन […]

Rashmika Mandanna Statement: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया है। वहीं काफी समय से एक्ट्रेस का नाम साउथ सिनेमा के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के संग जुड़ रहा हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब खुद नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी हैं और एक बड़ा बयान दिया है। इंटरव्यू में रश्मिका से सवाल पूछा गया कि वो किसे डेट कर रही है? इसपर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, 'कभी-कभी मैं ऐसी होती हूं कि अरे यार। साल में मैं पांच फिल्में करती हूं लेकिन आप अभी मुझसे यही जानना चाहते हैं कि मेरी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा हैं? लेकिन मैं समझती हूं कि सब हमारे बारे में जानना चाहते हैं लेकिन जब बात मेरी आती है तो मैं आप लोगों से कहना चाहूंगी कि आप तब तक उन बातों का ख्याल नहीं करें जब तक मैं खुद उन्हें कन्फर्म नहीं करू।' इतना ही नहीं उन्होंने अपने और विजय के बारे में कहा कि, 'मैंने वो एपिसोड और बातें देखी। मुझे वो बहुत प्यारी लगी लेकिन मुझे ये भी लगा कि ये बस बातें हैं और मुझे नहीं लगता कि ये कुछ ऐसा है जिससे आपको शादी करना चाहिए। हां ठीक है ये बातें करके लोगों को मजा आ रहा है तो उन्हें करने दो।' आगे कहा कि, वो पर्सनल लाइफ को लेकर वो किसी भी तरह की कोई बात नहीं करना चाहती हैं।' हाल ही में विजय विजय देवराकोंडा अपनी को-स्टार अनन्या पांडे संग करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गए थे जहां विजय ने कहा था कि, 'वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।' ये भी कहा था कि, ' हमने एक साथ दो फिल्में की हैं और वो बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय देवराकोंडा जल्द ही लाइगर में नजर आएंगे। वहीं रश्मिका फिल्म एनिमल की शूटिंग में बिजी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.