मिहिका को देखते ही दिल हार बैठे थे राणा दग्गुबाती, फिल्मी है ‘भल्लालदेव’ की लव स्टोरी

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को कौन नहीं जानता जिन्होंने अपने करियर के सफर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। राणा दग्गुबाती ने बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाकर सभी को चौंका दिया था। इस फिल्म में उन्होंने इतनी बेहतरीन एक्टिंग की थी जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गए। वहीं आज हम आपको राणा दग्गुबाती की लव-स्टोरी के बारे में बताएंगे जो कि एक दम फिल्मी हैं।

राणा दग्गुबाती ने 12 मई 2020 को मिहिका बजाज से अपनी सगाई की घोषणा की थी। राणा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई की घोषणा करते हुए अपनी मंगेतर मिहिका बजाज की एक प्यारी तस्वीर भी शेयर की थी जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ‘आखिरकार उसने हां कर ही दिया।’

इसके बाद राणा और मिहिका ने 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंध गए थे। कहा जाता है कि, इस शादी में सिर्फ 30 लोग शामिल हुए थे।

एक इंटरव्यू में राणा दग्गुबाती ने अपनी लव स्टोरी के बारे में कई खुलासे किए जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मैं मिहिका को बहुत लंबे समय से जानता हूं क्योंकि मेरी बहन और वो एक साथ स्कूल में पढ़ते थे। इसलिए, मैंने उसे अपने पूरे जीवन में बहुत अच्छे से जाना है।’

राणा दग्गुबाती और मिहिका एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे और यहीं से इनकी प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, ‘पहले प्यार नहीं था लेकिन धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर उन्होंने शादी कर ली। कहा कि, ‘लॉकडाउन की वजह से उनकी शादी रामानायडू स्टूडियो में हुई थी।

एक्टर ने कहा, ‘सच में कहीं भी, कोई भी फिल्मों पर काम नहीं हो रहा था और इसमें सोशल डिस्टेंसिंग की जरूरत थी और इसी दौरान वो एक-दूसरे से मिले और शादी करने का फैसला लिया। एक्टर ने आगे कहा कि उनकी शादी में ‘मेरे सिर्फ दो दोस्त शादी में आए थे।’

राणा ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपनी शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग वर्चुअल रियलिटी (Virtual Reality) में की थी और फिर अपने पूरे परिवार को इसकी एक-एक कॉपी भेजी थी जिससे वो इस शादी समारोह का हिस्सा बन सकें।

उन्होंने कहा, ‘हमने शादी को वर्चुअल रियलिटी में शूट किया और एक फिर वर्चुअल रियलिटी बॉक्स, मिठाई और कुछ सामान परिवार और कुछ दोस्तों के लिए भेजा, और तब उन्हें ये लाइव देखने को मिला।’

8 अगस्त 2020 को राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज की शादी की हल्दी और मेहंदी की रस्म हुई थी जिसे मिहिका के घर जुबली हिल्स में किया गया था जहां हल्दी रस्म के लिए मिहिका ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना था।

वहीं, राणा सफेद रंग ​की शर्ट और ट्रेडिशनल धोती पहने नजर आए थे। इसके बाद राणा और मिहिका की शादी हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में हुई थी।

कपल की शादी तेलुगू और मारवाड़ी रीति-रिवाजों के मुताबिक हुई थी। शादी के लिए मिहिका की मां ने स्पेशल थीम भी रखी थी। बाहुबली एक्टर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली मिहिका बजाज के बारे में फैंस बेहद ही कम जानते हैं।

दरअसल, मिहिका एक इवेंट प्लानर हैं। उन्होंने मुंबई के रचना संसद संस्था से इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। हैदराबाद में जन्मी और पली-बढ़ी मिहिका मुंबई के ‘ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो’ (Dew Drop Design Studio) को चलाती हैं।

 

और पढ़िए Video: राम चरण को देखने सड़क पर उमड़ा फैंस का हुजूम, जमकर हुई धक्का मुक्की

 

मिहिका पति राणा दग्गुबाती संग फोटो शेयर करती रहती है जिसपर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। कुछ दिन पहले उनके मां बनने की भी खबर आई थी लेकिन बाद में मिहिका ने इस बात का खंडन किया था लेकिन उनके फैंस जल्द ही खूशखबरी का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version