Rana Daggubati Statement: साउथ फिल्मों पर ‘भल्लालदेव’ का बयान, कहा-‘5 साल पहले उड़ाया गया मजाक’

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर हैं। वहीं अब उन्होंने साउथ फिल्मों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

Rana Daggubati Statement: राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर हैं, जिन्हें लोग ‘भल्लालदेव’ के नाम से भी जानते हैं। राणा दग्गुबाती की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं और फैंस उनकी फिल्मों के लिए बेताबी से इंतजार करते हैं। काफी दिनों से साउथ सिनेमा को लेकर तमाम खबरे सामने आई हैं और कई सितारों ने बयान भी दिए हैं। वहीं अब इस लिस्ट में राणा दग्गुबाती का नाम भी शामिल हो गया है। जानें एक्टर ने क्या कहा।

‘भल्लालदेव’ का बड़ा बयान

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मौजूद समय में हमारी फिल्में अच्छा प्रदर्शन जरूर कर रही हैं, लेकिन पांच साल पहले ऐसा माहौल था कि, लोग साउथ फिल्मों का मजाक उड़ाया करते थे।’ इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि, ‘लोग बोलते थे कि ये साउथ फिल्म है, इसे कौन देखा है, ऐसे में अब आप और हम सब इस बात के गवाह की किस तरह से साउथ फिल्में रन कर रही हैं।’ इस बयान के बाद कई फैंस इस बात पर सहमती जता रहे हैं।

- विज्ञापन -

और पढ़िएPrabhas-Kriti Wedding: कृति सेनन ने प्रभास संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, जानें कब रचाएंगी शादी!

एक साथ दिखे सितारे

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की बात पर कई यूजर्स भी रिएक्शन दिए है। पहले साउथ सिनेमा को इतना बढ़ावा नहीं मिलता था लेकिन अब सिनेमा जगत के तमाम दक्षिण सिनेमा का समर्थन कर रहे हैं। इतना ही नहीं सभी सितारे एक साथ मिलकर भी काम कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान फिल्म ‘गॉडफादर’ में चिंरजीवी संग नजर आए। इतने बड़े सितारों का साथ में काम करना फैंस को भी पसंद आ रहा है। इसी के साथ कई सितारों ने सिनेमा को एक बतया है।

और पढ़िएVikram Bhatt: सामंथा रुथ प्रभु के बाद विक्रम भट्ट ने की अपनी बीमारी पर बात, कहा- ’18 सालों से जूझ रहा हूं’

एक्टर का वर्कफ्रंट

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को लेकर खबर आई थी कि वो पिता बनने जा रहे हैं लेकिन बाद में उन्होंने इन बातों को अफवाह बताया है। वहीं राणा के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो वेब सीरीज राणा नायडू में नजर आएंगे। इस सीरीज में उनका एक बार फिर एक्शन देखने को मिलेगा। इसी के साथ वो ‘आरआरआर-2’ में नजर आ सकते हैं। बता दें, राणा के एक्शन के साथ-साथ फैंस उनकी पर्सनैलिटी के भी दीवाने हैं और आज उनके नाम हर तरफ छाया हुआ है।

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version