--- विज्ञापन ---

राम चरण की पत्नी उपासना ने बच्चा नहीं करने पर तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह

- Advertisement -

Ram Charan Wife Statement: राम चरण (Ram Charan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई हैं। राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ। राम चरण ने उपासना संग शादी रचाई थी। दोनों को एक साथ देखकर फैंस खुशी से झूम उठते हैं। वहीं अब राम चरण और उपासना  (Upasana Statement) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

दरअसल, राम चरण और उपासना की शादी को 10 साल हो चुके है लेकिन शादी के इतने साल बाद भी वो माता-पिता नहीं बने हैं जिसे लेकर उनके कई बार सवाल पूछे गए और इस सवाल पर उन्होंने बिना हिचकिचाहट के जवाब भी दिया है जो कि अब चर्चा का विषय बन गया। हाल ही में राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने 17वें एटीए सम्मेलन शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘वो जनसंख्या को कंट्रोल करने के लिए बच्चा नहीं चाहती हैं।’

 

और पढ़िए‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ का लिरिकल वीडियो ‘ना पीरु सीसा’ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बता दें, राम चरण और उपासना कॉलेज में मिले जहां दोनों की मुलाकात हुईं जिसके बाद धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। अचानक एक दिन राम को काम की वजह से बाहर जाना पड़ा जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे की कमी खलने लगी और जब राम चरण भारत वापस लौट आए इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर दोनों ने 14 जून 2012 को शादी रचा ली और आज दोनों खुशी से जिंदगी बिता रहे हैं।

 

और पढ़िएएक्टर आर.नारायण मूर्ति की मां का 93 साल की उम्र में निधन

राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करें तो हालही में उनकी फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आई थी। वहीं अब खबर आ रही हैं कि वो जल्द ही ‘आरसी-15’ में दिखाई देंगे जिसमें कियारा आडवाणी नजर आएंगी। इतना ही नहीं वो ये भी खबर है कि वो आरआरआर के दूसरे पार्ट में भी नजर आएंगे जिसका मेकर्स ज्लद ऐलान कर सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version