Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Charan Dance: राम चरण का ‘मैं खिलाड़ी’ गाने पर जबरदस्त डांस, गणेश आचार्य ने दिया पूरा साथ

Ram Charan Dance: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ का गाना ‘मैं खिलाड़ी’ (Main Khiladi Song) रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फैंस समेत सितारे भी गाने पर रील बना रहे हैं। वहीं अब इन सितारों की लिस्ट में साउथ सुपरस्टार राम चरण का भी नाम जुड़ गया है। राम चरण ने […]

Ram Charan Dance: राम चरण का 'मैं खिलाड़ी' गाने पर जबरदस्त डांस, गणेश आचार्य ने दिया पूरा साथ
Ram Charan Dance: राम चरण का 'मैं खिलाड़ी' गाने पर जबरदस्त डांस, गणेश आचार्य ने दिया पूरा साथ

Ram Charan Dance: अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ का गाना ‘मैं खिलाड़ी’ (Main Khiladi Song) रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फैंस समेत सितारे भी गाने पर रील बना रहे हैं। वहीं अब इन सितारों की लिस्ट में साउथ सुपरस्टार राम चरण का भी नाम जुड़ गया है। राम चरण ने खिलाड़ी बन अपने एनर्जेटिक डांस से पूरी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली है। ऐसा करने में मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने भी उनका पूरा साथ दिया है।

‘मैं खिलाड़ी’ गाने पर थिरके राम चरण (Ram Charan Dance)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharyaa) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा की है। इस रील में वो ‘आरआरआर’ फेम सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) संग अक्षय कुमार के गाने ‘मैं खिलाड़ी’ पर शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में राम चरण ब्लैक कलर के कुर्ते-पजामे में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं गणेश आचार्य ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और ग्रे जींस में एनर्जेटिक मूव्स करते देखे जा रहे हैं।

और पढ़िए –KGF2 VS RRR: बॉक्स ऑफिस पर है रॉकी भाई का राज, RRR को पछाड़कर ‘केजीएफ 2’ ने रचा इतिहास

Ganesh Acharyaa ने दिया पूरा साथ 

गणेश आचार्य ने इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मुझे खुशी है कि आपने आनंद लिया!!! @alwaysramcharan #mainkhiladituanari.’ रील सामने आने के बाद से ही इंटरनेट जगत में छाया हुआ है। फैंस समेत सितारे भी राम चरण के डांस (Ram Charan Dance) पर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं।

और पढ़िए –BEAST WORLDWIDE BO COLLECTION DAY 3: बॉक्स ऑफिस पर थलापति विजय की ‘बीस्ट’ का जादू बरकरार, देखें आंकड़े

Ram Charan के मूव्स पर लट्टू फैंस 

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’क्या पर्सनैलिटी है चरण सर की।’ दूसरे ने लिखा है,’राम चरण भाव, मुस्कान और डांस में सहजता। करंट समय के बेस्ट डांसर।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’राम चरण की बॉडी लैंग्वेज ही दिल चुरा रही है।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी राम चरण की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ की बात करें तो, ये 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ‘सेल्फी’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है।

अभी पढ़ें – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 15, 2023 02:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.