--- विज्ञापन ---

राम चरण जल्द होंगे अमृतसर रवाना, ‘आरसी-15’ के अगले शेड्यूल पर करेंगे काम

- Advertisement -

RC-15: मेगा पावर स्टार ‘राम चरण’ (Ram Charan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनके पास फिल्मों की लाइने लगी हुई है। अब सुपरस्टार राम चरण अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं जिसकी चर्चा जोरों पर हैं। राम चरण  जल्दी ही  ‘आरसी15’ (RC-15) में नजर आएंगे जिसे लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है।

खबर है कि, आरसी-15 के मेकर्स जल्द ही एक नया शेड्यूल शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं। जानकारी मिली है कि, 1 जुलाई को राम चरण अमृतसर (Ram Charan Amritsar Shooting) के लिए रवाना होंगे जहां वो 5 दिनों तक रहेंगे जिसके बाद वो फिर हैदराबाद लौट आएंगे। आरसी 15 को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं और पेट्टा फेम कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि, इस फिल्म राम चरण डबल रोल निभाएंगे।

 

 

और पढ़िए –  Video: रश्मिका ने रजनीकांत के स्टाइल को किया कॉपी, एक्सप्रेशन पर फिदा हुए फैंस

 

एक रोल में राम चरण पुलिस ऑफिसर बनेंगे और दूसरे में वो एक स्टूडेंट का रोल करने वाले हैं। फिल्म में राम चरण के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आने वाली है। राम चरण की ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी फिलहाल अभी फिल्म की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कुछ दिनों पहले ‘आरसी15’ के सेट से एक फोटो लीक हुई थी जिसमें एक्टर एक गांव के शख्स के रूप में नजर आए थे।

 

और पढ़िए – RIP Poo Ramu: तमिल एक्टर पू रामू का 60 साल की उम्र में निधन

 

बता दें, राम चरण ‘आरआरआर’ में नजर आए थे जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म ने एक हजार करोड़ के आंकड़े को छुआ था जिसके बाद मेकर्स ने एक सक्सेस पार्टी रखी थी जिसमें राम चरण समेत सभी सितारों ने भी शिरकत की थी। वहीं अब देखना है कि राम चरण की ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है क्योंकि इस फिल्म से मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी काफी उम्मीदें है।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version