Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Charan Video: राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ जापान में होगी रिलीज, पत्नी उपासना संग हुए रवाना

- Advertisement -

Ram Charan In Japan Video: राम चरण (Ram charan) फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद से छा गए। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। वहीं अब इस फिल्म की स्क्रीनिंग जापान में होगी जिसके लिए राम चरण अपनी पत्नी उपासना (Upasana) के साथ विदेश जाने के लिए रवाना हो गए है। आप देख सकते हैं कि वो एयरपोर्ट पर जहां उन्हें पैपराजी ने स्पॉट कर लिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उपासना संग दिखे राम चरण

राम चरण (Ram charan) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो पत्नी उपासना संग एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं और वो कार से उतर रहे हैं। जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा वैसे ही कैमरे के सामने पोज दिए जिसके बाद वो रवाना हो गए। राम चरण और उपासना के वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं फैंस उनको जापान में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Rashmika Mandanna Video: रश्मिका को आंख मारता देख भूल जाएंगे प्रिया प्रकाश वारियर को, विजय देवरकोंडा देखते रह गए

इन सितारों को मिले ये अवॉर्ड

राम चरण (Ram charan) और उपासना (Upasana) को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। हाल ही में ये फिल्म ऑस्कर में चुनी गई थी जिसमें सभी सितारों को अवॉर्ड मिला था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थी।बता दें, बेस्ट पिक्चर्स के लिए डीवीवी दानय्या को अवॉर्ड मिला। बेस्ट डायरेक्टर के लिए एस.एस. राजामौली का चयन हुआ। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राम चरण और जूनियर एटीआर  को मिला। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया और अजय देवगन  को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला।

यहाँ पढ़िए – Prithviraj Sukumaran B’day: ‘सालार’ के मेकर्स का पृथ्वीराज सुकुमारन को तोहफा, एक्टर के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का पारा

राजामौली को मिला था ये सम्मान

एस.एस.राजमौली (S.S.Rajamouli) को कुछ दिन पहले स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया जहां जमकर तालियां बजी, जिसके बाद एस.एस.राजमौली ने स्टैंडिंग ओवेशन का वीडियो अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर भी शेयर कर और सभी को धन्यवाद दिया था और अब ये फिल्म जापान में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म से राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया जिसके बाद खबर आई कि इस फिल्म का सीक्वल बनेगा।.

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts