TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ram Charan-Upasana First Child Baby Girl: 11 साल बाद पिता बने राम चरण, पत्नी उपासना ने बेटी को दिया जन्म

Ram Charan-Upasana Welcome to Their First Child Baby Girl: साउथ सुपरस्टार राम चरण और पत्नी उपासना कामिनेनी को जिस दिन का इंतजार था वो फाइनली आ गया है। राम चरण और उपासना कामिनेनी शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं। उपासना ने 20 जून को एक बेटी को जन्म दिया है। चिरंजीवी परिवार को […]

Ram Charan-Upasana Welcome to Their First Child Baby Girl
Ram Charan-Upasana Welcome to Their First Child Baby Girl: साउथ सुपरस्टार राम चरण और पत्नी उपासना कामिनेनी को जिस दिन का इंतजार था वो फाइनली आ गया है। राम चरण और उपासना कामिनेनी शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने हैं। उपासना ने 20 जून को एक बेटी को जन्म दिया है। चिरंजीवी परिवार को लंबे समय से इस दिन का बेसब्री से इंतजार था, जो अब पूरा हो गया है। साथ ही पूरे परिवार में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी है। [caption id="attachment_349233" align="alignnone" ] Ram Charan-Upasana First Child Baby Girl[/caption] हैदराबाद के अस्पताल में उपासना ने बेबी गर्ल को दिया जन्म बता दें कि RRR एक्टर के पिता ने बीते साल राम चरण-उपासना के पहले बेबी के आने की जानकारी को फैंस के साथ साझा किया था। वहीं, अब एक्टर की पत्नी ने हैदराबाद के अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। साथ ही अब अस्पताल से साउथ सुपरस्टार राम चरण का एक वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। बतातें चले कि लंबे टाइम से उपासना की प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चाएं हो रही थी। वहीं, हाल ही में कपल ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह भी सेलिब्रेट की है।

शादी के 11 साल बाद माता-पिता बने राम चरण और उपासना कामिनेनी

बता दें कि राम चरण और उपासना की शादी 14 जून 2012 को हुई थी। वहीं, अब कपल के घर नन्हीं-सी परी की किलकारियां गूंजी हैं। उपासना ने हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। वहीं, साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी भी अब दादा बन गए हैं और उनकी पत्नी सुरेखा दादी बन गई हैं। साथ ही फैंस भी अब राम चरण की बेबी गर्ल की पहली झलक पाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

राम चरण वर्क फ्रंट 

वहीं, अगर राम चरण (Ram Charan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो राम चरण (Ram Charan) को वर्ल्ड लेवल पर 'आरआरआर (RRR)' ने जबरदस्त तरीके से पहचान दिलाई है। साथ ही अब राम चरण तमिल-तेलुगु द्विभाषी 'गेम चेंजर (Game Changer)' में देखने को मिलेंगे। इसमें एक्टर के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी नजर आने वाली हैं। साथ ही राम चरण के पास डायरेक्टर बुच्ची बाबू सना (Buchi Babu Sana) की अनटाइटल्ड मूवी (Untitled Movie) भी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.