Latest Posts

Ram Charan Statement: राम चरण ने चिरंजीवी संग काम करने पर किया बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

- Advertisement -

Tollywood News: राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है जिसको बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। आरआरआर के बाद से ‘राम चरण’ (Ram Charan) की एक्टिंग का डंका हर तरफ बज रहा हैं। वहीं अब राम चरण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके सनुकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है। दरअसल, खबर है कि,  ‘राम चरण’ और उनके पिता ‘चिरंजीवी’ (Chiranjeevi And Ram Charan Film) को उनके फैंस एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेताब है और अब वो जल्द ही फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) में नजर आने वाले है।

वहीं अब राम चरण ने इस फिल्म और अपने पिता ‘चिरंजीवी’ को लेकर कई खुलासे किए है। रामचरण ने अपने एक इंटरव्यू में पिता ‘चिरंजीवी’ के साथ काम करने को लेकर कई अनुभव साझा किए है। राम चरण ने कहा, ‘ये एक सपने के सच होने जैसा है, मैंने बहुत कुछ सीखा है। मुझे नहीं लगता कि मैंने सह-कलाकार के रूप में ‘आचार्य’ में कदम रखा है, मैंने एक छात्र के रूप में इसमें कदम रखा है और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने शूटिंग के किसी भी दिन मेरा हाथ नहीं पकड़ा। उन्होंने मुझे मेरे किरदार को जीने दिया और उन्होंने मुझे गलतियां करने दिया। उसने मुझे एक और टेक करने दिया। लेकिन उसे कोई समस्या नहीं हुई, उसने कभी अपना आपा नहीं खोया, और इसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं।”

आपको बता दें,  फिल्म  ‘आचार्य’ (Acharya) को साउथ सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर कोराताला शिव बना रहे है और ये फिल्म साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। ‘आचार्य’ तेलुगु एक्शन-ड्रामा फिल्म है जो कि 29 अप्रैल को पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  इस फिल्म में  मेगा स्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण नजर आएंगे साथ ही उनके साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी नजर आएंगी और इस फिल्म को फिल्म मेकर ‘अन्वेश रेड्डी’ (Anvesh Reddy) बना रहे हैं।

अन्वेश रेड्डी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि, फिल्म आचार्य में पिता-पुत्र जोड़ी को देखने के लिए फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे हैं। आगे कहा कि, साल 2013 में आईं राम चरण की फिल्म ‘मगधीरा’ (Magadheera) में  ‘चिरंजीवी’ ने कैमियो किया था जिसमें दोनों के डांस ने धमाल मचा दिया था और अब दोनों एक साथ

- Advertisement -
Exit mobile version