-विज्ञापन-

Ram Charan Spotted: गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीत हैदराबाद लौटे राम चरण, ली ग्रैंड एग्जिट

Ram Charan Spotted: राम चरण गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023 जीतने के बाद हैदराबाद लौट आए हैं। इस दौरान एक्टर का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Ram Charan Spotted: राम चरण स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ ने बीते दिन आयोजित ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023’ में सफलता का परचम लहराया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस अवॉर्ड शो के लिए RRR के डायरेक्टर एसएस राजामौली समेत राम चरण भी अमेरिका के लॉस एंजेलिस में थे। वहीं अब राम चरण (Ram Charan) वापस से हैदराबाद लौट आए हैं, जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया है।

राम चरण लौटे हैदराबाद (Ram Charan Spotted)

राम चरण के स्पॉटेड वीडियो (Ram Charan Spotted) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में साउथ सुपरस्टार राम चरण ऑल ब्लैक अटायर में ब्लैक हैट लगाए एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर तगड़ी सिक्योरिटी के बीच बाहर निकलते देखे जा रहे हैं। हालांकि, इस दौरान राम चरण (Ram Charan) सेल्फी के लिए आई अपनी फैन को भी निराश नहीं करते हैं और फोटो क्लिक कराते देखे जाते हैं।

और पढ़िएPawan Kalyan: पवन कल्याण तीसरी बार लेंगे तलाक? तेलुगू सिनेमा में हलचल तेज

Ram Charan की क्लिप पर फैंस का रिएक्शन 

राम चरण का ये वीडियो (Ram Charan Video) सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है, और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’छा गए सर।’ दूसरे ने लिखा,’सफलता के लिए बहुत-बहुत बधाई।’ ऐसे ही बाकी फैंस को भी क्लिप पर लव और हार्ट वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है।

और पढ़िएSS Rajamouli Controversy: एसएस राजामौली की ट्रोलिंग पर देवोलीना भट्टाचार्जी की दो टूक, बोलीं- ‘तेलुगू भी भारत…

SS Rajamouli विवादों में 

बताते चलें कि ‘आरआरआर’ को ‘गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड’ मिलने के बाद से इसके डायरेक्टर एसएस राजामौली जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं। एसएस राजामौली ने एक बयान दिया, जो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया। एसएस राजामौली ने कहा था,’RRR एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है। ये एक तेलुगू फिल्म है। जो साउथ इंडिया से बनाई गई है। जहां से मैं ताल्लुक रखता हूं।’ इसको लेकर जहां कुछ लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। तो वहीं कुछ राजामौली का समर्थन करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6...

Mere Sawaal Ka Song: ‘शहजादा’ का गाना ‘मेरे सवाल का’ रिलीज, कृति के पीछे लट्टू दिखे कार्तिक

Mere Sawaal Ka Song: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' सुर्खियों में है। बीते दिन मूवी अपनी रिलीज डेट को आगे...

Karishma Kapoor Look: ग्रीन अनारकली सूट में Karishma Kapoor लग रही हैं बेहद गॉर्जियस, देखें तस्वीरें

Karishma Kapoor Look: 48 साल की करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपनी अदाओं और फिटनेस से आज की एक्ट्रेस को मात दे देती हैं। अपने...

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं इस बिग फैट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here