---विज्ञापन---

राम चरण ने लेडी लव उपासना संग शेयर की तस्वीर, इस अंदाज में नजर आया ये कपल

Ram Charan And Upasana: ‘आरआरआर’ (RRR) फेम राम चरण (Ram Charan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से साबित कर दिया है कि वो सिनेमा के एक बड़े एक्टर हैं। राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद से राम चरण की पॉपुलैरिटी […]

Ram Charan And Upasana: ‘आरआरआर’ (RRR) फेम राम चरण (Ram Charan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से साबित कर दिया है कि वो सिनेमा के एक बड़े एक्टर हैं। राम चरण की फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था जिसके बाद से राम चरण की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई। 14 जून 2012 को राम चरण ने उपासना संग शादी रचाई थी। वहीं अब राम चरण ने एक फोटो शेयर की है जो कि इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

दरअसल, राम चरण ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और पत्नी उपासना कामिनेनी की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें परफेक्ट कपल को सफेद रंग में ट्विनिंग करते देखा गया और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। देख सकते है कि राम चरण ने टोपी पहन रखी जिसमें उनका कूल लुक दिख रहा हैं। वहीं उपासना भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें,  राम चरण और उपासना जल्द ही अपनी 10 वीं शादी की सालगिरह मनाएंगे और इससे पहले उनके शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राम चरण और उपासना साउथ इंडियन लुक कैरी किया था। शादी में खासा डेकोरेशन भी किया गया था जिसकी झलक देखने लायक थी। ये शादी फिल्म इंडस्ट्री की ग्रैंड शादी में शामिल थी जिसमें बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए। वहीं दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, राम चरण और उपासना कॉलेज में मिले जहां दोनों की मुलाकात हुईं जिसके बाद धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

दोनों अपनी दोस्ती ही एंजॉय कर रहे थे कि तभी राम को काम की वजह से बाहर जाना पड़ा। उस वक्त दोनों ने एक-दूसरे को बहुत मिस किया और उस दूरी ने दोनों को एहसास दिलाया कि दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं। वहीं जब राम चरण भारत वापस लौट आए इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों के रिलेशन के बारे में परिवार वाले भी जानते थे उन्हें इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी और फिर दोनों ने 14 जून 2012 को शादी रचा ली।

First published on: Jun 13, 2022 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.